फतेहपुर: तीन ट्यूबवेल और सामुदायिक भवन उद्घाटन समारोह का हुआ आयोजन
Advertisement

फतेहपुर: तीन ट्यूबवेल और सामुदायिक भवन उद्घाटन समारोह का हुआ आयोजन

Fatehpur News: सीकर के उदनसर गांव में तीन ट्यूबवेल और सामुदायिक भवन का उद्घाटन विधायक हाकम अली खां ने किया. विधायक ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय में विद्यालय भवन निर्माण के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए पशु-चिकित्सालय बनाने का भी आश्वासन दिया. 

फतेहपुर: तीन ट्यूबवेल और सामुदायिक भवन उद्घाटन समारोह का हुआ आयोजन

Fatehpur News, Sikar: राजस्थान के सीकर के उदनसर गांव के मेघवालों के मौहल्ले में विधायक कोष से निर्मित तीन ट्यूबवेल और सामुदायिक भवन का उद्घाटन विधायक हाकम अली खां ने किया. इस दौरान विधायक हाकम अली खां ने कहा कि विकास कार्यो में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी. 

फतेहपुर के निकटवर्ती गांव उदनसर के मेघवाल मौहल्ले में विधायक कोष से बने तीन ट्यूबवेल एवं सामुदायिक भवन एवं विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन विधायक हाकम अली खान ने किया. आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य महावीर प्रसाद मेव और कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत समिति प्रधान शांति देवी ने की. 

इस अवसर पर ग्राम उदनसर के मेघवाल समाज के द्वारा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य महावीर प्रसाद मेव का नागरिक अभिनंदन किया गया. आयोजित कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लिए धन की कोई कमी नहीं रहेगी और विधायक ने कहा कि गांव में जो भी समस्या है, उसके बारे में बताइए, जिसका समाधान तत्परता से किया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

इस दौरान विधायक ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय में विधालय भवन निर्माण के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए पशु-चिकित्सालय बनाने का भी आश्वासन दिया.  कार्यक्रम का संचालन बीएल शास्त्री और मांगी लाल मेव शेखीसर ने किया. इस अवसर पर अर्जुन राम सारण, मुलचंद गांरीडा, भागिरथ राम कटारिया, ओमप्रकाश ठेकेदार, सुरेश सरपंच प्रतिनिधि हेतमसर, फुलचंद सरपंच दाडुंदा, धर्मेन्द्र पार्षद, पवन मेव, मानसिंह शेखावत सहित कई गणमान्यजन मौजूद रहे. 

Trending news