Fatehpur: पुलिस की गिरफ्त में आए सर्राफा व्यापारी पर गोली चलाने वाले आरोपी, बताया कैसे रची थी साजिश
Advertisement

Fatehpur: पुलिस की गिरफ्त में आए सर्राफा व्यापारी पर गोली चलाने वाले आरोपी, बताया कैसे रची थी साजिश

Fatehpur: राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने के मामले में फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

सर्राफा व्यापारी पर गोली चलाने वाले आरोपी

Fatehpur: राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने के मामले में फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि व्यापारी बाबूलाल झालानी पर फायरिंग करने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें से किशन उर्फ सागर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसके दो सहयोगी फूलचंद और अंकित को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सत्येन्द्र उर्फ सतिया, रविन्द्र उर्फ बिट्टु और मनोज गिठाला और अन्य ने सरदारशहर में 14.9.2022 को एक ट्रॉसपोर्ट व्यवसायी के साथ लूट की वारदात की और उस वारदात में रकम कम मिलने के कारण अंकित मनोज गिठाला, रविन्द्र उर्फ बिट्टू, सागर, सत्येन्द्र उर्फ सतिया ने फतेहपुर कस्बे के मुख्य सर्राफा व्यवसायी के साथ बड़ी डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी, जिसके लिए इन्हें हथियार की आवश्यकता थी. 

इस पर अंकित ने हथियार की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी लेते हुए रूपयों की आवश्यकता बताई, जिस पर अंकित ने रविन्द्र उर्फ बिट्टू को हथियार उपलब्ध कराया. इसके बाद 1.10.2022 को अंकित, मनोज गिठाला, रविन्द्र उर्फ बिट्टू सत्येन्द्र उर्फ सतिया, किशन उर्फ सागर लक्ष्मणगढ़ में एकत्रित होकर डकैती की योजना के मुताबिक बीड फतेहपुर पहुंचे. 

वहां से बाबूलाल झालानी के साथ वारदात करने के लिए मनोज, किशन उर्फ सागर, रविन्द्र उर्फ बिट्टु तीनों मोटरसाईकिल द्वारा फतेहपुर पहुंचे और फुलचंद और सत्येन्द्र कैम्पर लेकर डकैती की वारदात के बाद भागने में मदद करने के लिए बीड फतेहपुर में तैयार खड़े रहे. मोटरसाईकिल पर गए तीनों आरोपियों द्वारा बाबूलाल झालानी के घर के आस पास रैकी की गई और बाबूलाल झालानी के घर से निकलते ही उसके साथ डकैती करने के इरादे से रविन्द्र उर्फ बिट्टू द्वारा उस पर जानलेवा हमला करते हुए दो राउंड फायर कर दिए गए, जिनमें से एक राउंड बाबूलाल झालानी के पेट में लगा. 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: किसी के विरोध में नहीं..पार्टी को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरा हूं- खड़गे

डकैती में सफल नहीं होने पर तीनों व्यक्ति वहां से हथियार लहराते हुए मोटरसाईकिल लेकर कस्बे से निकलकर कच्चे रास्तों से बीड फतेहपुर में अपने साथियों सत्येन्द्र उर्फ सतिया और फूलचंद के पास पहुंचे और मोटरसाईकिल को वहीं बीड में लावारिस हालत में छोड़कर आरोपी कैम्पर गाड़ी में बैठकर गांवों के रास्तों से होते हुए सीकर की ओर चले गए. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयुक्त कैंपर गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. घटना में अन्य 3 अभियुक्त रविंदर उर्फ बिट्टू सतेंद्र रूप सतिया मनोज गिठाला को गिरफ्तार करने के कोतवाली पुलिस प्रयास कर रही है.

खबरें और भी हैं...

Big Disclosure: कांग्रेस के विधायकों को होटल के बाहर आनें पर 40 करोड़ का ऑफर था, कुछ MLA तो अमित शाह के साथ मिठाई खा रहे थे -CM

राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम पर अशोक गहलोत का बयान, इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

Congress President Election: थरूर फन में माहिर, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए खड़गे सबसे उपयुक्त- सीएम गहलोत

Trending news