दांतारामगढ़: 11 हजार केवी की बिजली लाइन की चपेट में आने से मजदूर हुआ गंभीर घायल, जयपुर रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461114

दांतारामगढ़: 11 हजार केवी की बिजली लाइन की चपेट में आने से मजदूर हुआ गंभीर घायल, जयपुर रेफर

Dantaramgarh, Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में 11 हजार की लाइन की चपेट में आने से एक मजदूर गंभीर घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उचार देने के बाद इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया है.

दांतारामगढ़: 11 हजार केवी की बिजली लाइन की चपेट में आने से मजदूर हुआ गंभीर घायल, जयपुर रेफर

Dantaramgarh, Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में एक मजदूर बिजली के करंट की चपेट में आने से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार श्याम सखा धर्मशाला, लाला मांगेराम धर्मशाला से चंदनमल अग्रवाल तक के रास्ते को 40 फुट विस्तार रास्ते को लेकर स्वत: निर्माण कार्य तोड़ रहे एक मजदूर विद्युत विभाग की 11 हजार की लाइन की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. 

विद्युत विभाग के लाइनमैन मुकेश ने घायल को विद्युत विभाग के वाहन से सीएचसी में भर्ती करवाया गया, यहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उचार देने के बाद घायल की स्थिति गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया. श्याम बगीची पर मजदूरी का काम कर रहे पूरणमल कुमावत पुत्र बाबूला कुमावत वार्ड नम्बर 6 निवासी खाटूश्यामजी को मना करने पर सर्विस लाइन को खीचने के लिए मना करने के उपरांत भी जैसे ही खीचा वह 11 हजार विद्युत लाइन को टच होते ही करंट से गंभीर घायल हो गया. 

18 नवंबर से गिरिराज माटोलिया, श्याम सखा धर्मशाला होते हुए लाला मांगेराम से चंदनमल अग्रवाल तक के रास्ते को लेकर प्रशासन द्वारा 40 फुट का विस्तार किया जा रहा है, जिसके तहत दुकानदार, धर्मशाला संचालक और निजी मकान मालिक स्वत: ही निर्माण मकानों के तोड़ने का कार्य चल रहा हैं. निर्माण तोड़ने के कार्य के दौरान यह घटना घटित हो गई. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

श्री श्याम बगीची के मुख्य द्वार पर निर्माण कार्य को तोड़ते हुए मजदूर ऊपर से गुजर रही 11 हजार की विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. विद्युत विभाग के लाइन मैन मुकेश से मिली जानकारी के अनुसार मजदूर को पहले ही सर्विस लाइन को हटाने के लिए मना कर रहा था, लेकिन उसने जैसे ही सर्विस लाइन को खींचा और वह उछलते हुए 11 हजार विद्युत लाइन से जा टकराई, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया.

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news