Shrimadhopur News : कांग्रेस सरकार जुमलों की सरकार, कानून व्यवस्था चौपट - अरुण चतुर्वेदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1395787

Shrimadhopur News : कांग्रेस सरकार जुमलों की सरकार, कानून व्यवस्था चौपट - अरुण चतुर्वेदी

राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर में बीजेपी की विरोध प्रदर्शन रैली को लेकर बैठक का आयोजन हुआ जिसमें अरुण चतुर्वेदी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

 

Shrimadhopur News : कांग्रेस सरकार जुमलों की सरकार, कानून व्यवस्था चौपट - अरुण चतुर्वेदी

Shrimadhopur News : राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के मऊ ग्राम पंचायत के रिद्धि सिद्धि मैरिज गार्डन में भाजपा की लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आगामी दिनों में आयोजित होने वाली विरोध प्रदर्शन रैली को लेकर बैठक आयोजित हुई.

भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व कैबिनेट मंत्री अरूण चतुर्वेदी, भाजपा किसान मोर्चों प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रंणवा,पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा,जिलाध्यक्ष इन्द्रा चौधरी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया.  बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों ने सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कानून व्यवस्था को लचर बताया. 

पूर्व मंत्री चतुर्वेदी ने जमकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कांग्रेस सरकार को जुमलों की सरकार बताया. उन्होनें कहा कि कांग्रेस सरकार जो वायदे जनता से करते हुए सत्ता में आयी थी, वो भी उसके द्वारा पूरे नही किये गये हैं, चाहे वो किसानों की ऋणमाफी का वायदा हो चाहे, बेरोजगारों के लिए भत्ता देने का वायदा हो साथ ही कहा कि राजस्थान में आज कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है, रोजाना दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. जहां दुष्कर्म,हत्या जैसे संघीन मामलों में राजस्थान पहले नम्बर पर है.

मंचासीन सभी पदाधिकारियों ने अधिक से अधिक संख्या में लक्ष्मणगढ़ पहुंचकर महा विरोध प्रदर्शन रैली और सभा में शामिल होने का आह्वान किया. जिलाध्यक्ष ने मंच के माध्यम से कार्यकर्ताओं को भाजपा की आज जो बैठक मऊ में आयोजित की गई. उसके लिए उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने जो आज स्थान तय किया है वो बहुत ही सराहना के काबिल है.

वहीं उन्होंने मंच के माध्यम से कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष के क्षेत्र में महाविरोध प्रदर्शन रैली के माध्यम से आमजन की आवाज को उठाया जाएगा. सांसद ने कहा कि महारैली का मुख्य उद्देश् किसानों को न्याय दिलवाने लंपी रोग कानून व्यवस्था आदि मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा जाएगा.

 क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

 

 

Trending news