श्रीमाधोपुर में 16 जुलाई को कृषि उपज मंड़ी रहेगी बंद, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258285

श्रीमाधोपुर में 16 जुलाई को कृषि उपज मंड़ी रहेगी बंद, जानें वजह

श्रीमाधोपुर का व्यापार संघ कृषि उपज मंडी समिति श्रीमाधोपुर के पदाधिकारियों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम समिति के अध्यक्ष पवन कुमार चौधरी के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. 

श्रीमाधोपुर में 16 जुलाई को कृषि उपज मंड़ी रहेगी बंद, जानें वजह

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर का व्यापार संघ कृषि उपज मंडी समिति श्रीमाधोपुर के पदाधिकारियों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम समिति के अध्यक्ष पवन कुमार चौधरी के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. 

मंडी समिति व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में 28 और 29 जून को आवश्यक वस्तुओं पर पैकेजिंग एवं लेबलिंग के नाम पर लगाए जाने वाले कर जीएसटी की अनुशंसा को निरस्त करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. 

साथ हीं, उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से आगामी 16 जुलाई को प्रदेश व्यापी संगठन के आव्हान पर श्रीमाधोपुर कृषि उपज मंडी सहित प्रदेश के सभी कृषि उपज मंडी बंद रहेंगी. समिति के मंत्री प्रकाश चंद जैन ने बताया कि खाद्य पदार्थ व्यापार संघ जयपुर के आव्हान पर आगामी 16 जुलाई को जीएसटी के विरोध में मंडी में व्यापार बंद रहेगा. 

केंद्र सरकार ने हाल ही में 28 और 29 जून को जीएसटी विभाग विभाग द्वारा तिलहन और मसाले सहित अन्य खाद्य वस्तुओं पर 18 जुलाई से जीएसटी लगाई जाने की अनुशंसा की गई थी, जबकि पूर्व में प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री ने कहा था कि खाद्य पदार्थों पर पैकेजिंग एवं लेबलिंग के नाम पर जीएसटी कर नहीं लगाए जाएगा, जबकि मीटिंग आयोजित कर आगामी 18 जुलाई से जीएसटी लगाने की अनुशंसा कर आदेश पारित किया गया है. 

जीएसटी विभाग द्वारा पारित किए गए आदेश को निरस्त करवाने की मांग को लेकर सभी पदाधिकारियों ने ज्ञापन प्रेषित कर 16 जुलाई को मंडी बंद रखने का ऐलान किया है. 

यह भी पढ़ेंः घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news