क्या सवाईमाधोपुर से फिर किरोड़ी लाल मीणा लड़ेंगे चुनाव, भजन संध्या या शक्ति प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424511

क्या सवाईमाधोपुर से फिर किरोड़ी लाल मीणा लड़ेंगे चुनाव, भजन संध्या या शक्ति प्रदर्शन

सवाईमाधोपुर में किरोड़ी लाल के जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने भजन संध्या के आयोजन का कार्यक्रम रखा जिसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चा है, भजन संध्या को किरोड़ी लाल मीणा के शक्ति प्रदर्शन से जोड़ा जा रहा है.

 

फाइल फोटो.

Sawai Madhopur News : राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के बजरिया स्थित टोंक रोड मुख्य बाजार में एक विशाल भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है. इस भजन संध्या में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ,नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ,सांसद दिया कुमारी ,सुखबीर सिंह जौनपुरिया ,अरुण चतुर्वेदी ,मुकेश दाधीच सहित भाजपा के कई दिग्ज नेता शिरकत करते दिखे. 

गौरतलब है कि राज्य सभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के 71 वां जन्मदिन पर ही किरोड़ी समर्थकों की तरफ से इस विशाल भजन संध्या की शुरुआत की गयी. जिसकी राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा है कहा जा रहा है कि  भजन संध्या के नाम पर डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का ये शक्ति प्रदर्शन है, जिसमें भाजपा के बड़े नेताओं के साथ ही हजारों लोगो के जुटने की उम्मीद है.

राजनीति के गलियारों में चर्चा है कि आगामी विधानसभा चुनावों में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर सवाई माधोपुर से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते है ,जिसके चलते ही ये उनका शक्ति प्रदर्शन है.  गौरतलब है कि डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुवात सवाई माधोपुर की धरती से ही कि थी.

किरोड़ी यहां से विधायक भी चुने गए और सांसद भी ,जब जब डॉक्टर किरोड़ी के राजनीतिक जीवन पर कोई भी संकट आया तब तब सवाई माधोपुर की जनता ने उनका साथ दिया है. जानकारों का मानना है कि 71 वर्ष की उम्र में आगामी विधानसभा चुनाव किरोड़ी के राजनीतिक जीवन का अंतिम पड़ाव भी हो सकता है. ऐसे में डॉक्टर किरोड़ी एक बार फिर सवाई माधोपुर से ही विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक है ,जिसके चलते आज की ये भजन संध्या उनका एक तरह से शक्ति प्रदर्शन ही है. 

रिपोर्टर- अरविंद सिंह

RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट

 

Trending news