दो दिवसीय राज्य स्तरीय रणथंभौर शूटिंग बॉल कप 2022 शुरू, 20 टीमें लेंगी हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448939

दो दिवसीय राज्य स्तरीय रणथंभौर शूटिंग बॉल कप 2022 शुरू, 20 टीमें लेंगी हिस्सा

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिला शूटिंग बॉल संघ द्वारा जिला मुख्यालय के इंद्रा मैदान पर दो दिवसीय राज्य स्तरीय रणथंभौर शूटिंग बॉल कप 2022 का आयोजन कराया जा रहा है. शूटिंग बॉल कप 2022 में प्रदेश भर की 20 टीमों ने भाग लिया है.

दो दिवसीय राज्य स्तरीय रणथंभौर शूटिंग बॉल कप 2022 शुरू, 20 टीमें लेंगी हिस्सा

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला शूटिंग बॉल संघ द्वारा जिला मुख्यालय के इंद्रा मैदान पर दो दिवसीय राज्य स्तरीय रणथंभौर शूटिंग बॉल कप 2022 का आयोजन कराया जा रहा है. जिसके तहत आज इंद्रा मैदान पर शूटिंग बॉल प्रतियोगता का उद्घाटन समारोह आयोजत किया गया.

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जेपी वर्मा रिटायर्ड अधिकारी, अध्यक्ष अतिथि जगदीश अग्रवाल पूर्व यूआईटी चेयरमैन सहित जिला शूटिंग बॉल के पदाधिकारियों और विभिन्न जिलों से आये जिला शूटिंग बॉल के सचिव मौजूद रहे. जिला शूटिंग बॉल संघ के चेयरमैन जयसिंह भारद्वाज ने बताया कि रणथंभौर शूटिंग बॉल कप 2022 में प्रदेश भर की 20 टीमों ने भाग लिया है, जिनमें से 16 टीमें पुरुष वर्ग और चार टीमें महिला वर्ग की हैं. उन्होंने बताया कि दो दिवसीय प्रतियोगिता में डे-नाइट मैच आयोजित होंगे. 

यह भी पढ़ें - दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहने वाली टीम को 31 हजार, दूसरे को 21 हजार और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 11 हजार का नगद पुरस्कार दिया जायेगा. साथ ही सभी 20 टीमों के खिलाड़ियों के रहने खाने की पूरी व्यवस्था की गई है. प्रतियोगिता के उद्घाटन के दौरान मंचासीन अतिथियों ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए खेल की खेल की भावना से खेलने की बात कही.

मुख्य अतिथि सहित अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय किया और फिर फीता काटकर उद्घाटन मैच का शुभारंभ किया. आयोजन से जुड़े लोगों ने बताया कि सवाई माधोपुर करीब 33 साल बाद शूटिंग बॉल प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है, जिसे लेकर खेल प्रेमियों में खासा उत्साह है.

Reporter- Arvind Singh

 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

 

Trending news