Sawai Madhopur: बिजली चोरी पर विद्युत विभाग के सतर्कता दल की बड़ी कार्रवाई, 27 बिजली चोरों पर लगाया 5 लाख का जुर्माना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392333

Sawai Madhopur: बिजली चोरी पर विद्युत विभाग के सतर्कता दल की बड़ी कार्रवाई, 27 बिजली चोरों पर लगाया 5 लाख का जुर्माना

Sawai Madhopur: राजस्थान के मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में बुधवार को बिजली विभाग की सतर्कता टीम ने बिजली चोरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. 

सतर्कता दल की बड़ी कार्रवाई

Sawai Madhopur: राजस्थान के मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में बुधवार को बिजली विभाग की सतर्कता टीम ने बिजली चोरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. विद्युत निगम के सतर्कता दल ने मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 27 बिजली चोरों पर साढे 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया. 

विद्युत वितरण निगम के सवाई माधोपुर अधिशासी अभियंता अशोक कुमार बुजेठिया के निर्देशन और अधिशासी अभियंता सतर्कता राजेंद्र मीणा के नेतृत्व में मलारना डूंगर सहायक अभियंता नरेंद्र बजाड़, बौंली सहायक अभियंता नागेंद्र, चौथ का बरवाड़ा सहायक अभियंता धनराज मीणा, खंडार और सवाई माधोपुर सहायक अभियंता की टीम ने निगम कर्मियों के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें - Kota: बेमौसम हुई बारिश से 2 लाख हेक्टेयर की फसल गली, 700 करोड़ रुपए का नुकसान, अब दिवाली भी मनेगी काली

मलारना डूंगर सहायक अभियंता नरेंद्र बजाड़ ने बताया कि बिजली निगम की 5 टीमों ने उपखंड के खिरनी, जोलंदा, बड़ागांव कहार, मलारना डूंगर और मलारना स्टेशन आदि गांवों में छापामार कार्रवाई की है, जिसके चलते बिजली चोरों में हड़कंप मच गया. सतर्कता टीम के द्वारा 27 चोरी के मामले पकड़े गए, जिनमें घरेलू और कमर्शियल बिजली चोरी के मामले हैं. निगम ने इन सभी 27 विद्युत चोरों पर साढे 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. 

अधिशासी अभियंता अशोक कुमार बुजेठिया ने बताया कि बिजली चोरों से सख्ती से निपटा जाएगा, उन्होंने कहा कि बिजली चोरों के द्वारा समय पर वीसीआर की राशि जमा नहीं करवाई गई, तो संबंधित के खिलाफ बिजली थाने में एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी. बिजली विभाग की सतर्कता दल की कार्रवाई के चलते बिजली चोरी करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया. बिजली चोर निगम की सतर्कता टीम की चौकसी करते हुए चालू बिजली की लाइन से जंपर हटाते नजर आए.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Trending news