Khandar: मानसिक रोग से बीमार युवक ने आम के पेड़ से लटक कर किया सुसाइड
Advertisement

Khandar: मानसिक रोग से बीमार युवक ने आम के पेड़ से लटक कर किया सुसाइड

Khandar, Sawaimadhopur News: सवाई माधोपुर के खंडार उपखंड क्षेत्र के आदलवाडा खुर्द गांव में मानसिक  रोग से पीड़ित दो बच्चों के पिता ने की आत्महत्या. खेत में आम के पेड़ से लटक लकर दी जान. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Khandar, Sawaimadhopur: सवाई माधोपुर के खंडार उपखंड क्षेत्र के आदलवाडा खुर्द गांव में एक युवक के खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा चौथ का बरवाड़ा चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया गया. थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने परिजनों से मिली रिपोर्ट के आधार पर बताया कि मृतक पृथ्वीराज (37) पुत्र रत्तीराम मीणा निवासी आदलवाडा खुर्द मानसिक बीमारी से पिछले कई सालों से पीड़ित था. 

मृतक के भाई गोवर्धन ने बताया कि मृतक मानसिक बीमारी से पिछले 3 सालों से पीड़ित था, जिसका उपचार भी करवाया जा रहा था. ऐसे में मृतक देर रात को घर से बाहर निकलकर पास के एक खेत पर लगे आम के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह ग्रामीणों को पता लगने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर चौथ का बरवाड़ा चिकित्सालय पहुंचाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के 10 वर्ष के दो जुड़वा बच्चे हैं.

Reporter - Arvind Singh 

यह भी पढ़ेंः

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

 अनूपगढ़ में मनाया गया बाबा श्याम का जन्मदिन, 51 किलो का काटा केक

Trending news