Sawai Madhopur: डूंगर थाना क्षेत्र के इस घर में घुसकर धारदार हथियारों से किया हमाला, एक महिला सहित चार घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409385

Sawai Madhopur: डूंगर थाना क्षेत्र के इस घर में घुसकर धारदार हथियारों से किया हमाला, एक महिला सहित चार घायल

Sawai Madhopur के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के रसूलपुरा गांव में जमीन की पुरानी रंजिश को लेकर घर में घुसकर धारदार हथियारों से एक महिला सहित चार लोगों के साथ गंभीर मारपीट का मामला सामने आया. 

 

Sawai Madhopur: डूंगर थाना क्षेत्र के इस घर में घुसकर धारदार हथियारों से किया हमाला, एक महिला सहित चार घायल

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के रसूलपुरा गांव में जमीन की पुरानी रंजिश को लेकर घर में घुसकर धारदार हथियारों से एक महिला सहित चार लोगों के साथ गंभीर मारपीट का मामला सामने आया. मारपीट में गंभीर घायल सभी लोगों को परिवार के अन्य व्यक्तियों के द्वारा निजी वाहन से मलारना डूंगर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. इस दौरान सूचना के बाद हेड कांस्टेबल मनोज कुमार पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे. परिजनों से घटना को लेकर जानकारी ली. आरोपियों के द्वारा मारपीट में रब्बानी, फजरुद्दीन,फिरोज व एक महिला के चोट आई.

 मारपीट में गंभीर घायल रब्बानी पुत्र हिमायत अली के पर्चा बयान पर पुलिस ने एक दर्जन के करीब लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पीड़ित रब्बानी ने पुलिस को पर्चा बयान देकर बताया कि उसकी पत्नी भुट्टो अपने बाडे में लकड़ी लेने गई थी.

 तब आरोपी दिलशाद ने उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज कर अभद्रता की. आरोपी दिलशाद की गाली गलौज से डरी सहमी उसकी पत्नी भुट्टो अपने घर आ गई. इसी दरमियान आरोपी दिलशाद,इशाक,नासिर नफीस,शाहरुख,आलिम,इस्लाम रबीक व आरोपियों की महिलाएं उसकी पत्नी का पीछा करते हुए उसके घर पर आ गए. लाठी और गंडासी से लैस होकर आए आरोपियों के डर से पीड़ित और उसकी पत्नी अपने मकान में घुस गए.

 इसी दरमियान सभी आरोपी पीछा करते हुए पीड़ित के मकान में घुस गए और लाठी गडासी से पीड़ित और उसकी माता धापा के साथ मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित के चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़ित का भाई फजरूद्दीन और भतीजा फिरोज आया तब आरोपियों ने उनके साथ भी गंभीर मारपीट कर दी. जिसके चलते पीड़ित व उसके परिवार के व्यक्तियों के गंभीर चोट आई. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित रब्बानी के पर्चा बयान पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. वहीं, मलारना डूंगर सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- सीकर में उर्दू पैराटीचर्स ने दिवाली में मनाई होली,जलाई परमानेंट करने वाले नोटिफिकेशन की प्रतियां, कहा- सीएम का वादा झूठा..​

 

Trending news