जमीन में दबे घड़े में मिला सांप, तांत्रिक बोला- भूत-प्रेत का साया और फिर किया ये कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200659

जमीन में दबे घड़े में मिला सांप, तांत्रिक बोला- भूत-प्रेत का साया और फिर किया ये कांड

आरोपी तांत्रिक ने उसके बच्चों और पति के ऊपर से भूत प्रेत का साया हटाने और मकान में दबा हुआ सोना निकालने का झांसा दिया था.  

जमीन में दबे घड़े में मिला सांप, तांत्रिक बोला- भूत-प्रेत का साया और फिर किया ये कांड

Gangapur City : सवाई माधोपुर जिले की गंगापुरसिटी कोतवाली थाना पुलिस ने जादू टोना कर 13 लाख 88 हजार रुपये की ठगी करने के आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी तांत्रिक वजीरपुर निवासी घनश्याम शर्मा उर्फ जादूगर है. कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर पूरण सिंह ने बताया कि शुभलक्ष्मी मिल गंगापुर सिटी निवासी इंद्रा पत्नी छगनलाल कलाल ने कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ जादू टोना कर ठगी करने का मामला दर्ज कराया था.

रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ़्तार किया है. पीड़ित इंद्रा ने बताया कि आरोपी तांत्रिक ने उसके बच्चों और पति के ऊपर से भूत प्रेत का साया हटाने और मकान में दबा हुआ सोना निकालने का झांसा दिया था.  पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि तांत्रिक ने तंत्रविद्या के जरिए मकान में गढ्ढा खुदवाकर उसमें से एक काला सांप निकाल दिया और फिर सांप को प्रेतात्मा का रूप बताकर उसे एक घड़े में बंद कर दिया.

जिसके बाद तांत्रिक ने पीड़िता को उसकी पुत्री के साथ हरिद्वार जाकर घड़े को नदी में बहाने का झांसा दिया. आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता इंद्रा और उसके पति छगनलाल को उसके परिवार से प्रेतात्मा का साया हटाने का झांसा देकर किस्तों में 13 लाख 88 हजार रुपये की ठगी  भी की . पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ़्तार कर लिया है. वही आरोपी ने पुलिस पूछताछ में ठगी की वारदात को कबूल भी कर लिया है. तांत्रिक के दो साथियों की पुलिस तलाश कर रही है.

रिपोर्टर - अरविंद सिंह

ये भी पढ़ें : महंगे मोबाइल और पार्टी के लिए, बुजुर्गों का करते थे शिकार, 6 महीनें में की 13 वारदातें

Trending news