निवाई रोड पर हुआ भीषण हादसा, सड़क पर पलटी सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201559

निवाई रोड पर हुआ भीषण हादसा, सड़क पर पलटी सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली

सवाईमाधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में सड़क हादसों की तादाद बढ़ती जा रही है. बौंली के निवाई रोड पर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. 

भीषण हादसा

Bamanwas: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में सड़क हादसों की तादाद बढ़ती जा रही है. बौंली के निवाई रोड पर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. वहीं एक महिला और एक बच्चा घायल हो गया, जिन्हें सीएचसी बौंली लाया गया. 

बौंली प्रधान कृष्ण पोसवाल ने बताया कि रवासा गांव के समीप सरियों से भरी हुई एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिसमें सवार महिला जस्टाना निवासी 55 वर्षीय प्रेम देवी पत्नी हजारी मीणा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसकी भतीजी जस्टाना निवासी 45 वर्षीय पाना देवी और बालक अभिषेक पुत्र मीठालाल घायल हो गया. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका जस्टाना निवासी प्रेम देवी बहनोली गांव में अपनी बहन से मिलने के लिए जा रही थी. वहीं बौली से बहनोली तक साधन न होने के चलते वह एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठ गई. रवासा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला और बालक घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बहरहाल दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भी मौके से फरार हो गया.

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से ट्रोली में रखे सरिए और अन्य सामान सड़क पर बिखर गए. मसलन सड़क पर जाम के हालात हो गए और सूचना पाकर एसएचओ श्री किशन मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और जेसीबी की सहायता से सड़क पर बिखरे हुए सरियों और अन्य सामानों को हटवा कर रास्ता खुलावाया. बहराल मृतका का शव सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां कुछ समय बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. सूचना के बाद मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं और घटना को लेकर आक्रोश जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Report: Arvind Singh

यह भी पढ़ें - बामनवास में शराब विक्रेता से लूट, जेब से छिने 10 हजार, गले से तोड़ी चेन

Trending news