राजसमंद: घोड़ी पर निकल रही थी दलित दूल्हे की बिनोली, फायरिंग के बाद हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1722101

राजसमंद: घोड़ी पर निकल रही थी दलित दूल्हे की बिनोली, फायरिंग के बाद हुई मारपीट

राजसमंद न्यूज: दलित दूल्हे की बिनोली में मारपीट से जुड़े मामले में  अखिल सालवी महासभा के बैनर तले लोगों ने ज्ञापन सौंपा. लोगों ने उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की.

राजसमंद: घोड़ी पर निकल रही थी दलित दूल्हे की बिनोली, फायरिंग के बाद हुई मारपीट

Bhim,Rajsamand: राजसमंद जिले के भीम उपखंड के देवगढ़ थाना इलाके में स्थित ठीकरवासकला गांव में 3 दिन पूर्व दलित दूल्हे की बिनोली में मारपीट का मामला गरमा गया है. बता दें कि घटना को लेकर समाज के लोगों भारी आक्रोश है. समाज के लोगों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अखिल सालवी महासभा के बैनर तले उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

हवाई फायरिंग कर पत्थरों व तलवार से हमला 

समाज के ज्ञापन में बताया गया है ​कि 29 मई की रात्रि में धर्मचंद पुत्र दल्ला राम सालवी की घोड़ी पर बिनोली निकल रही थी. तभी कुछ लोग पिकअप में सवार होकर आए और हवाई फायरिंग कर पत्थरों व तलवार से हमला करते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. इस हमले में विनोद कुमार, छोगाराम, कन्हैयालाल सहित अन्य को गंभीर चोटें आई. 

तो वहीं पत्थरों के हमले से कई लोग जख्मी हो गए. घटना से आक्रोशति अध्यक्ष जयराम सालवी, सचिव प्रभु दयाल नागर, कोषाध्यक्ष दुर्गाराम सालवी सहित समाज के लोगों ने आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. तो वहीं इसके बाद अखिल सालवी महासभा एवं विकास संस्थान व सालवी युवा मंच आदि दलित संगठनों के पदाधिकारियों ने कस्बे के सर्किट हाउस में भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत को मामले से अवगत कराया है. 

 

तीन आरोपी डिटेन

तो वहीं इस पूरे मामले को लेकर भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि थाने में मामला दर्ज होते ही तीन लोगों को तुरंत डिटेन कर लिया है. इस घटना में लिप्त अन्य आरोपितों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality

Trending news