राजसमंद कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान समस्याओं के निस्तारण के हाथों-हाथ दिए निर्देश
Advertisement

राजसमंद कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान समस्याओं के निस्तारण के हाथों-हाथ दिए निर्देश

Rajsamand: राजसमंद कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान समस्याओं के निस्तारण के हाथों-हाथ दिए निर्देश

राजसमंद कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान समस्याओं के निस्तारण के हाथों-हाथ दिए निर्देश

Rajsamand: राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना ने जिला कलेक्टर कार्यालय के सभागार में आयोजित सतर्कता समिति की बैठक व जिला स्तरीय जनसुनवाई में अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन की परिवेदनाओं व समस्याओं को संवेदनशीलता त्वरित समाधान करे. जिससे कि उनको राहत मिल सके. इस मौके पर सर्तकता समिति की बैठक में दो प्रकरणों का निस्तारण कर राहत प्रदान की और अन्य में जल्द से जल्द समाधान के निर्देश दिए.

इस मौके पर आयोजित जनसुनवाई में जिला कलेक्टर ने बारी-बारी से आए हुए परिवादियों की समस्याओं को सुना और सम्बन्धित अधिकारियों को प्रकरणों की जानकारी लेकर निस्तारण के लिए कहा. इस मौके पर जनसुनवाई में अतिक्रमण, रास्ते के, जर्जर मकान तोडने के लिये, आरजीएचएस का प्रकरण, जलभराव की समस्या नाथूवास तालाब के पास, नाथद्वारा अनुकम्पा नियुक्ति का प्रकरण, शिक्षा व अन्य विभागों की समस्याओं को सुनकर जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को इस बारे में विस्तार से निर्देश दिए.

आयोजित जनसुनवाई में, जिला परिषद के मुख्यकार्यकारी अधिकारी, उत्साह चौधरी, अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरन शर्मा, उपवन संरक्षक वन विभाग, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा, नगर परिषद आयुक्त जनार्दन शर्मा, संयुक्त निदेशक, डॉ अजय अरोड़ा, उपनिदेशक महिला बाल विकास नंदलाल मेघवाल, सीएमएचओ पीसी शर्मा, रसद अधिकारी कोषाधिकारी जेपी मीना, जिला परिवहन अधिकारी राधेश्याम शर्मा, विकास अधिकारी नीता पारीक सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें-  लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news