Rajsamand News: जन आक्रोश यात्रा को लेकर BJP ने की PC, कांग्रेस सरकार पर होगा हल्ला बोल
Advertisement

Rajsamand News: जन आक्रोश यात्रा को लेकर BJP ने की PC, कांग्रेस सरकार पर होगा हल्ला बोल

भाजपा द्वारा राजस्थान में 4 दिसंबर से 14 दिसंबर तक जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. राजसमंद भाजपा द्वारा जनआक्रोश यात्रा के विषय पर मीडिया से संवाद किया. इस संवाद के दौरान यात्रा को लेकर जानकारी दी गई. 

 

Rajsamand News: जन आक्रोश यात्रा को लेकर BJP ने की PC, कांग्रेस सरकार पर होगा हल्ला बोल

Rajsamand News: राजसमंद भाजपा द्वारा जनआक्रोश यात्रा के विषय पर मीडिया से संवाद किया. इस संवाद के दौरान यात्रा को लेकर जानकारी दी गई. बता दें कि राजसमंद भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान जनआक्रोश यात्रा के जिला प्रभारी कालूलाल गुर्जर, राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, जालोर से विधायक जोगेश्वर गर्ग, राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

मीडिया से वार्ता के दौरान जालोर से विधायक जोगेश्वर गर्ग ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाया है कि चार साल में गहलोत सरकार ने राजस्थान की जनता की जो दुर्गति की है, इसी के चलते भाजपा द्वारा यह जनआक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं. जनआक्रोश यात्रा 14 दिसंबर तक चलना प्रस्तावित है. यह यात्रा 200 विधानसभा में जाएगी और इसके लिए अलग अलग रथ बनकर तैयार खड़े हैं.

यह भी पढे़ं-  स्नैपचैट से मंगवाया नाबालिग का न्यूड वीडियो, फिर बोला- मेरे साथ सो जा, नहीं तो वायरल कर दूंगा

इन रथों की लॉन्चिंग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा 01 तारीख को जयपुर से की जानी है और 02 तारीख को हर जिले में जन आक्रोश यात्रा रथ लॉन्च होगा. इसके बाद 03 व 04 को विधानसभावार हर जिले में यह रथ रवाना होंगे. उन्होंने बताया कि इस रथ में शिकायत पेटी भी होगी, जिसमें जनता अपनी शिकायत गोपनीय तरीके के साथ इस पेटी में डाल सकेंगे तो वहीं इस यात्रा के दौरान चौपाल और नुक्कड़ सभाएं भी की जाएंगी.

गर्ग ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह मुख्यमंत्री अपने पूर्व उपमुख्यमंत्री को बेकार साबित करने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि इन चार साल में राजस्थान की जनता ने ना जाने क्या क्या दृश्य देखें हैं नवजात शिशु का शव कुत्ते नोच रहे हैं, जयपुर जैसे शहर में रोटी मांग रही महिला की अस्मत लूट ली जाती है ऐसे शर्मनाक दृश्य राजस्थान की जनता देंखे हैं. गर्ग ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस राज में राजस्थान की साख को बट्टा लगा है, हर व्यक्ति डरा हुआ है, महिला कहीं भी सुरक्षित नहीं है.

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

Trending news