राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246946

राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक, ये लोग रहे मौजूद

राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक बुधवार को नाथद्वारा रोड पर स्थित होटल मारुति नंदन में आयोजित हुई और इस बैठक में भाजपा के अपेक्षित पदाधिकारियों को निमंत्रण दिया गया. 

राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक

Jaisalmer: राजसमंद भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक बुधवार को नाथद्वारा रोड पर स्थित होटल मारुति नंदन में आयोजित हुई. इस बैठक में भाजपा के अपेक्षित पदाधिकारियों को निमंत्रण दिया गया. यह बैठक राजसमंद जिला अध्यक्ष मान सिंह बारहठ की अध्यक्षता में हुई तो वहीं इस बैठक में राजसमंद सांसद दिया कुमारी और राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीना सहित अन्य ने शिरकत की.

यह भी पढ़ें- जैसलमेर की नई कलेक्टर टीना डाबी ने किया पदभार ग्रहण, कहा- पर्यटन को करेंगे बूस्ट

बता दें कि इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष और सांसद ने कार्यसमिति की बैठक में आए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान केंद्र की योजनाओं और 2023 को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई, तो वहीं मीडिया से वार्ता के दौरान राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राज्य सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि पिछले साढे 3 साल में अपराधियों में कानून का भय नहीं है, जिसके चलते उदयपुर की घटना सामने आई और यह सरकार की विफलता का परिणाम है. 

कार्यसमिति जी बैठक को लेकर उन्होंने बताया कि संगठन के तमाम मुद्दों पर राजनीति आर्थिक और सामाजिक मुद्दे पर विचार किया जा रहा है और विपक्ष में होने के नाते बीजेपी जनहित के मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठा रही है. बता दें कि कार्य समिति की बैठक से पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन कर प्रदेश परिवार के सुखमय जीवन की कामना की.

साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार के सफलतम 8 वर्ष की ऐतिहासिक उपलब्धियों के बारे में नाथद्वारा में व्यापारियों, दुकानदारों और आमजन को अवगत कराया तो वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन कर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को चाय पिलाकर व नाश्ता कराते हुए संवाद किया. इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीना, जिला अध्यक्ष मान सिंह बारहठ, जिला प्रमुख रतनी देवी जाट, कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, टीएमजी के एमडी मदन सिंह चौहान सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें.

Reporter: Devendra Sharma

Trending news