राजसमंद में काले झंडे दिखाने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906278

राजसमंद में काले झंडे दिखाने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

Rajsamand latest news: राजसमंद जिले की भीम देवगढ़ की जनता को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सबसे बड़े तोहफे के रूप में लगभग 1 हजार 92 करोड़ की चंबल जल परियोजना दी है. भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत के प्रयास के चलते यहां की जनता को इतनी बड़ी सौगात मिली.

राजसमंद में काले झंडे दिखाने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद जिले की भीम देवगढ़ की जनता को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सबसे बड़े तोहफे के रूप में लगभग 1 हजार 92 करोड़ की चंबल जल परियोजना दी है. जिसका वर्क ओर्डर होते ही शिलान्यस किया गया और कार्य भी प्रारंभ कर दिया गया है. मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि लगभग दो साल में यह कार्य पूर्ण हो जाएगा. भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत के प्रयास के चलते यहां की जनता को इतनी बड़ी सौगात मिली. बता दें कि मगरा क्षेत्र को लोगों को पीने के पानी के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ती है.

यह भी पढ़े- थे चिंता क्यों करो...चिंता मत करो... किसानों के जमीन नीलामी वाले पोस्टर पर घिरी बीजेपी, किसान ने खटखटाया सीएम गहलोत का दरवाजा, कहा बीजेपी से हुआ विश्वास खत्म

 यहां पर महिलाएं पीने का पानी कई किलोमीटर दूर से लाना पड़ता है. जिसको ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस समस्या का भी समाधान कर दिया है. चंबल जल परियोजना को लेकर क्षेत्र की जनता में काफी उत्साह है. इसी उत्साह के चलते आज हुए शिलान्यास कार्यक्रम में भारी तादाद में क्षेत्र की जनता कार्यक्रम स्थल पर पहुंची. आपको बता दें कि कार्यक्रम शुरू होने से पहले भाजपा के 10 से 12 कार्यकर्ता देवगढ़ बस स्टेंड पहुंचे जहां पर उन्होंने अपना आक्रोश व्यक्त किया. ऐसे में वहां पर मौजूद पुलिस के भारी जाप्ते ने इन सभी को हिरासत में लिया और थोड़ी देर बात उन्हें अन्य जगह ले लाकर छोड़ दिया. इन भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अभी तक वर्क ओर्डर नहीं हुआ केवल जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है. 

यह भी पढ़े- असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं ‘बाहुबली’ की मां शिवगामी देवी, लुक्स देख हो जाएंगे फिदा

तो वहीं इस वर्क ओर्डर की बात पर प्रभारी मंत्री आंजना और विधायक रावत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बिना वर्क ओर्डर के कोई कार्य प्रारंभ नहीं कर सकता है. वर्क ओर्डर होते ही शिलान्यस के साथ कार्य प्रारंभ कर दिया गया है और यह इतना बड़ा वर्क ओर्डर है जो कि आज तक किसी भी विधानसभा को नहीं मिला है. आने वाले समय में जनता इस चंबल जल परियोजना का लाभ उठाते हुए गहलोत सरकार की प्रशंसा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. 

बता दें कि कार्यक्रम में राजसमंद लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रभु टोकिया, मगरा विकास बोर्ड अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत, राजसमंद कांग्रेस जिलाध्यक्ष राठौड़, पूर्व जिला प्रमुख, देवगढ़ पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अंजना जोशी सहित सरपंच, प्रधान व कांग्रेस के पदाधिकारी व नेताओं ने शिरकत की.

 

Trending news