Rajsamand: राजसमंद में खबर के बाद एक्शन में आया प्रशासन, रात में हो रही वोटिंग हुई बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1746313

Rajsamand: राजसमंद में खबर के बाद एक्शन में आया प्रशासन, रात में हो रही वोटिंग हुई बंद

Rajsamand: राजसमंद जिले में एक बार फिर से जी मीडिया की खबर का असर देखने को मिला है. बता दें कि बिपरजॉय तूफान के अलर्ट के बाद भी राजसमंद मुख्यालय के पास स्थित नौचौकी की पाल पर तय समय के बाद व अंधरे में भी लोगों वोटिंग करवाई जा रही थी.

 

Rajsamand: राजसमंद में खबर के बाद एक्शन में आया प्रशासन, रात में हो रही वोटिंग हुई बंद

Rajsamand: राजसमंद में खबर के बाद एक्शन में आया प्रशासन.कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हो इसको लेकर जी मीडिया ने प्रमुखता से खबर चलाई थी और राजसमंद जिला प्रशासन ने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए फिलहाल नौचौकी की पाल से वोटिंग का सामान हटवा दिया है. बताया गया कि जब तक जिले में मौसम सामान्य नहीं हो जाता तब तक यहां पर वोटिंग पर रोक लगा दी गई है.

बता दें कि राजसमंद जिले में बिपरजॉय तूफान के कहर के चलते कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. जानकारी के अनुसार जिले में 6 से 7 जनों की मौत किसी की चट्टान के नीचे दबने से और किसी की पानी में डूबने से मौत हो चुकी है.बता दं कि राजसमंद जिले में सोमवार को दो अलग अलग थाना इलाकों में पानी में डूबने से कुल तीन बच्चों की मौत हो गई थी.

 केलवाड़ा थाना इलाके में भाई बहन नाड़ी में नहाने गए थे इस दौरान इन दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई. तो वहीं, आमेट थाना इलाके में एक बड़े गड्ढे में पानी ज्यादा होने के कारण डूबने से बच्चे की मौत हो गई. बता दें कि राजसमंद के कुंभलगढ़ इलाके में स्थित केलवाड़ा थाना इलाके के काकरवा ग्राम पंचायत स्थित इंदिरा कॉलोनी निवासी दो भाई बहन की डूबने से मौत हो गई.

 दोनों ही घर से दूर एक नाड़ी बांदा फलक में नहाने के लिए उतरे थे और पानी ज्यादा होने के कारण अंदर ही फंसे रहे. ऐसे में इसकी भनक गांव के लोगों को पड़ी तो मौके पर पहुंचकर उनके साथ आए अन्य बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन इन दोनों भाई बहन को जिंदा बाहर नहीं निकाल पाए.

ये भी पढ़ें- Adi Purush: राजस्थान में फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग, DGP से मिला सर्व ब्राह्मण महासभा का दल

 

Trending news