Pratapgarh: तीन पुलिस उप अधीक्षक का हुआ स्थानांतरण, जिले को मिले चार पुलिस उप अधीक्षक
Advertisement

Pratapgarh: तीन पुलिस उप अधीक्षक का हुआ स्थानांतरण, जिले को मिले चार पुलिस उप अधीक्षक

प्रतापढ़ में तीन पुलिस उप अधीक्षक का स्थानांतरण हुआ है. तो वहीं जिले को चार पुलिस उप अधीक्षक मिले हैं.बांसवाड़ा sc-st सेल में  धरियावद पुलिस उप अधीक्षक उप अधीक्षक संदीप सिंह शेखावत का ट्रांसफर किया गया है.

 

Pratapgarh: तीन पुलिस उप अधीक्षक का हुआ स्थानांतरण, जिले को मिले चार पुलिस उप अधीक्षक

Pratapgarh: प्रतापगढ़ के पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल किया गया है. जिले के धरियावद ,प्रतापगढ़ और छोटी सादड़ी पुलिस उप अधीक्षक का स्थानांतरण अन्य जिलों में किया गया है तो अन्य जिलों से प्रतापगढ़ को चार पुलिस उप अधीक्षक मिले हैं .पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा द्वारा यह स्थानांतरण आदेश जारी किए गए हैं.

संदीप सिंह शेखावत का स्थानांतरण बांसवाड़ा sc-st सेल में

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि धरियावद पुलिस उप अधीक्षक संदीप सिंह शेखावत का स्थानांतरण बांसवाड़ा sc-st सेल में किया गया है. प्रतापगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक अब बीकानेर के गंगाशहर पुलिस उप अधीक्षक का कार्यभार संभालेंगे. वहीं छोटी सादड़ी पुलिस उप अधीक्षक मनीष बडगूजर अब अजमेर ग्रामीण में पुलिस उप अधीक्षक का कार्यभार संभालेंगे.

अमित कुमार ने बताया कि पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा द्वारा जारी किए गए आदेशों के अनुसार जिले को 4 नए पुलिस उप अधीक्षक मिले हैं. छोटी सादड़ी मैं अब आशीष कुमार, एससी-एसटी सेल प्रतापगढ़ में नानालाल सालवी, अरनोद में सुदर्शन पालीवाल ,धरियावद में धनफूल मीणा पुलिस उप अधीक्षक की कमान संभालेंगे .

बढ़ रहा क्राइम

बता दें कि रविवार को प्रतापगढ़ जिले में पुलिस डोडा चूरा पकड़ा गया. पुलिस ने एक ट्रक में भरे सोयाबीन के भूसे के  पांच क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा. डोडा चूरा को सोयाबीन के भूसे में छिपाकर शहर के बाहर लेकर जाया जा रहा था.

जिले के पुलिस ने हरकत में आते हुए नकेबंदी पर गाड़ियों की शिनाख्त करते हुए शक के आधार पर ट्रक को पकड़ा. इस दौरान आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने डोडा चूरा जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान- नरभक्षी बना इंसान! महिला के मुंह को नोच नोच कर खाया, इस बिमारी से बना ज़ोंबी

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news