प्रतापगढ़ न्यूज: तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी इस अपराधी की तलाश,राजस्थान पुलिस ने ऐसे बुना जाल..
Advertisement

प्रतापगढ़ न्यूज: तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी इस अपराधी की तलाश,राजस्थान पुलिस ने ऐसे बुना जाल..

Pratapgarh News:  तीन राज्यों की पुलिस को जिसकी थी तलाश, राजस्थान पुलिस द्वारा जिस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था,
वो आरोपी आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. 

प्रतापगढ़ न्यूज: तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी इस अपराधी की तलाश,राजस्थान पुलिस ने ऐसे बुना जाल..

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में तीन राज्यों की पुलिस को जिसकी तलाश थी, राजस्थान पुलिस द्वारा जिस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले जिस बदमाश पर दर्ज थे,

वह आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस टीम जब इसे डिटेन कर प्रतापगढ़ ला रही थी, तो इसने पुलिस वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया जिसमें वह जख्मी हो गया और अपनी टांग तुड़वा बैठा. फिलहाल यह कुख्यात बदमाश प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती है.

 मौके से भागने में कामयाब रहा था

दरअसल तीन माह पहले देवल्दी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक महिला और छोटे बच्चे पर देवल्दी निवासी कुख्यात बदमाश भय्यू लाला उर्फ नूर अफजल ने फायरिंग की थी. जिसमें एक मासूम बच्चे और महिला को गोलियां लगी थी.इस मामले में बीती 20 दिसंबर को इस बदमाश को पकड़ने गई जिला पुलिस की विशेष टीम पर इसने फिर फायरिंग की और मौके से भागने में कामयाब रहा था.

  25000 का इनाम घोषित किया गया था

पुलिस ने जब इसका आपराधिक रिकार्ड खंगाला तो सामने आया कि यह मध्य प्रदेश के दलोदा और मंदसौर में भी आर्म्स एक्ट और दुष्कर्म के मामले में वांछित है, गुजरात की जूनागढ़ पुलिस भी तस्करी के एक मामले में इसकी तलाश में थी. प्रतापगढ़ के अरनोद में भी इसके खिलाफ प्रकरण दर्ज है.कुल मिलाकर इस बदमाश के खिलाफ तीन राज्यों में आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले दर्ज होने से इस पर 25000 का इनाम घोषित किया गया था.

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार इसकी तलाश में जुटी हुई थी.मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर बीती रात इसे मध्य प्रदेश से डिटेन कर प्रतापगढ़ लाया जा रहा था.तभी बीच रास्ते में इसने पुलिस वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया जिसमें यह चोटिल हो गया.इस कुख्यात बदमाश को फिलहाल प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों की निगरानी में इसका उपचार जारी है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- चूरू न्यूज: झूठे शिकायतकर्ताओं के खिलाफ एक्शन की मांग, उपखंड कार्यालय में प्रदर्शन, जानें क्या है वजह?

 

 

Trending news