Pratapgarh news: भाजपा के टिकट के अन्य दावेदारों के समर्थकों ने निकाली जनता स्वाभिमान रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1931953

Pratapgarh news: भाजपा के टिकट के अन्य दावेदारों के समर्थकों ने निकाली जनता स्वाभिमान रैली

 Rajasthan Election news: राजस्थान विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण की सूची जारी होने के बाद से ही जहां टिकट पाने वाले प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में उत्साह का माहौल है. वहीं टिकट के लिए दावेदारों और उनके समर्थकों में टिकट नहीं मिलने से निराशा और आक्रोश है.

 Pratapgarh news: भाजपा के टिकट के अन्य दावेदारों के समर्थकों ने निकाली जनता स्वाभिमान रैली

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण की सूची जारी होने के बाद से ही जहां टिकट पाने वाले प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में उत्साह का माहौल है. वहीं टिकट के लिए दावेदारों और उनके समर्थकों में टिकट नहीं मिलने से निराशा और आक्रोश है. विरोध के स्वर उठे हुए हैं और कई जगह तो उनके समर्थकसड़कों पर आकर खुलकर गलत टिकट देने की बाकहते हुए अब भी टिकट बदलने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़े-  कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका

प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी वरिष्ठ नेता लच्छीराम और युवा नेता ईश्वर मीणा और उनके समर्थक वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए गलत टिकट वितरण की बात कहते हुए यहां टिकट बदलने की मांग कर रहे हैं. इधर उनके समर्थकों ने आज जनता स्वाभिमान रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. गौरतलब है कि यहां भाजपा की ओर से प्रतापगढ़ में विधानसभा उम्मीदवार के लिए कई नेताओं ने भी दावेदारी की थी. 

यह भी पढ़े- गोविंद डोटासरा के समर्थन में आए सचिन पायलट, कहा- कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकते

भाजपा उम्मीदवारों की सूची में प्रतापगढ़ से हेमंत मीणा को उम्मीदवार घोषित किया गया. जो पूर्व मंत्री रहे नंदलाल मीणा के पुत्र है. हेमंत मीणा को 2018 में भी भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन वह चुनाव हार गए थे. इस बार भी हेमंत मीणा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने दावेदारी पेश की थी और उन्हें टिकट मिल गया. इधर कुछ अन्य दावेदार तो अपनी टिकट को पक्की मानकर चल रहे थे, लेकिन टिकट की घोषणा होने के बाद उनके और समर्थकों की उम्मीद टूट गई. इससे टिकट के दावेदारों व उनके समर्थकों में नाराजगी है.

Trending news