Pratapgarh News: युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952429

Pratapgarh News: युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


Pratapgarh latest crime: प्रतापगढ़ में आज एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. जिसके बाद पूरें प्रतापगढ़ में  सनसनी फैल गई. युवक का शव उसके ससुराल में ही ससुर के खेत में पेड़ पर लटका हुआ मिला था.

 

फाइल फोटो

Pratapgarh News: राजस्थान के जिला प्रतापगढ़ में आज एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. जिसके बाद पूरें प्रतापगढ़ में  सनसनी फैल गई. युवक का शव उसके ससुराल में उसके ससुर के खेत में पेड़ पर लटका हुआ मिला था. युवक बीती रात को ही अपने ससुराल गया था, जहां पर उसके ससुर के खेत में बोर के पेड़ पर शव लटका हुआ मिला. शव को युवक के शर्ट से ही बांझ पर लटकाया गया था. परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है, फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़े: सांचौर में विधिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन, समाज के इन मुद्दों पर की गई चर्चा 

आठ महीने पहले ही हुई विवाह  
देवगढ़ थाने के जांच अधिकारी अंबालाल ने बताया कि हामखोरा निवासी देवीलाल ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसके बेटे बालूराम का विवाह आठ महीने पहले छोटी लाक निवासी भुलाबाई के साथ हुआ था. विवाह के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच अनबन रहती थी. भुलाबाई कुछ दिन पहले ही अपने पिता के घर पर गई थी. बीती रात उसने फोन कर बालूराम को बड़ी लाक बुलाया था, जहा पर उसकी हत्या कर दी गई. 

मोबाइल पर मिली मौत की सूचना
पिता ने बताया कि आज मोबाइल पर सूचना मिली कि बालूराम अपने ससुर के खेत के ही बोर के पेड़ पर लटका हुआ मिला है, और उसकी मौत हो चुकी है. परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां बालूराम का शव उसके ही शर्ट से बांध कर पेड़ पर लटका हुआ था. पिता ने बेटे की मौत का कारन हत्या बताया है. 

यह भी पढ़े: जोधपुर पुलिस ने करोड़ो की संपत्ति को किया फ्रीज, आरोपी मादक पदार्थों का था तस्कर

पुलिस मामले की जांच में जुटी
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची देवगढ़ थाना पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. परिजनों की ओर से हत्या की आशंका व्यक्त की गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Trending news