Pratapgarh News: दो बाइक एक दूसरे से टकरा कर चुर-चुर हुए, घटना में इतने हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939669

Pratapgarh News: दो बाइक एक दूसरे से टकरा कर चुर-चुर हुए, घटना में इतने हुए घायल

Pratapgarh latest News: प्रतापगढ़ के धरियावद रोड पर दो बाइक की आमने-सामने टकराने से एक युवती सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय ले जाया गया है,पुलिस मौके पर पहुंच प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

file photo

Pratapgarh News: राजस्थान के जिला प्रतापगढ़ के धरियावद रोड पर दो बाइक की आमने-सामने टकराने की खबर आई हैं. हादसे की वजह बाइक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है. इस घटना में तीन लोग घायल हुए है,  तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय ले जाया गया है.

पूरी खबर

जानकारी के अनुसार ठीकरिया निवासी श्यामलाल और प्रकाश बाइक पर सवार होकर प्रतापगढ़ की ओर आ रहे थे.तभी एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान, अचानक सामने  से दूसरी बाईक आ गई, जिससे दोनों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में सामने वाली बाइक पर सवार एक युवति राजसमंद निवासी राधिका और दोनों बाइक सवार जख्मी हो गए. दोनों बाइक के बीच टक्कर  इतनी जोरदार थी की दोनों चकनाचूर हो गई. 

यह भी पढे़:  करवा चौथ पर धड़ाम से गिरे सोने-चांदी के दाम, खरीदें पत्नियों के लिए गिफ्ट

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई ,सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुच कर, तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय में पहुचाया गया. जहां पर तीनों घायलों की प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटना की जायजा कर रिपोर्ट दर्ज किया. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news