प्रतापगढ़- छेड़छाड़ की रिपोर्ट करवाई तो प्रेमी ने फूंक दिया मकान, पुलिस जुटी मामले की जांच में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933179

प्रतापगढ़- छेड़छाड़ की रिपोर्ट करवाई तो प्रेमी ने फूंक दिया मकान, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Pratapgarh latest news:  प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी क्षेत्र में एक विवाहिता को अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाना भारी पड़ गया. पीड़िता ने भारत मीणा पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लेकिन आरोपियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पीड़िता के घर मे आग लगा दी. 

 प्रतापगढ़- छेड़छाड़ की रिपोर्ट करवाई तो प्रेमी ने फूंक दिया मकान, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी क्षेत्र में एक विवाहिता को अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाना भारी पड़ गया. पीड़िता ने भारत मीणा पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लेकिन आरोपियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पीड़िता के घर मे आग लगा दी. इससे घर में रखा सारा सामान जल कर खाक हो गया. इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़े- जयपुर से बाहर के प्रत्याशियों को खूब रास आई राजस्थान की राजधानी, यहां के नेताओं का रहा दबदबा

 इस संबंध में सीआई दीपक कुमार बंजारा ने बताया कि सालेड़ा कला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. इसमें बताया कि आज सुबह आरोपी भारत ने मेरे मकान पर आकर गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी. साथ ही कहा कि तेरी पुत्रवधू ने जो मेरे खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है उसे उठा लेना नहीं तो तुझे वह तेरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे. 

 यह भी पढ़े- जनता की मांग RTE में बदलाव, जाने पूरी खबर

जिसके बाद मकान में प्रवेश कर आग लगा दी. इसमें एक बाइक, कूलर, पांच पलंग, बिस्तर कपड़े सहित 20 हजार की नकदी जल कर राख हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना में शामिल एक आरोपित कालू को ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- पीले अनारकली सूट में मोनालिसा ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, Photos ने मचाया बवाल

Trending news