प्रतापगढ़: विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783671

प्रतापगढ़: विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन, जानिए वजह

प्रतापगढ़ न्यूज: विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सूरजपोल चौराहे पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. जोधपुर में हुए नाबालिग से गैंगरेप के मामले में प्रदर्शन किया गया. साथ ही आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की गई.

प्रतापगढ़: विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन, जानिए वजह

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सूरजपोल चौराहे पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने रविवार को जोधपुर के एक विश्वविद्यालय परिसर में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म में विद्यार्थी परिषद का नाम घसीटने की आलोचना की और वारदात में शामिल दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएम गहलोत का पुतला भी फूंका.

सूरजपोल चौराहे पर प्रदर्शन

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने आज सूरजपोल चौराहे पर नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका. परिषद के महासचिव बबलू गायरी ने बताया कि रविवार को जोधपुर के जेएनयू परिसर में 3 छात्रों द्वारा एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस और प्रशासन द्वारा बेवजह एबीवीपी का नाम घसीटा जा रहा है.

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

विद्यार्थी परिषद नाबालिग के साथ हुई घटना की निंदा करती है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करती है .प्रशासन द्वारा तथ्यों की जांच पड़ताल किए बिना विद्यार्थी परिषद का नाम इस मामले में घसीटना पूरी तरह निंदनीय है. प्रशासन और पुलिस द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए परिषद को बदनाम करने का कृत्य निंदनीय है.

परिषद का इस तरह की घटनाओं से कोई लेना-दना नहीं है. प्रदेश सरकार एक तरफ महिलाओं को सुरक्षा प्रदान नहीं कर पा रही है दूसरी और अपने राजनीतिक लाभ के लिए परिषद को बदनाम करने का प्रयास कर रही है. परिषद के कार्यकर्ता सरकार द्वारा महिलाओं को सुरक्षा प्रदान नहीं करने की निंदा करते हैं साथ ही बेवजह परिषद को बदनाम करने की भी निंदा करते हैं.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो

Trending news