Pratapgarh news: कांग्रेस की ओर से निकला मशाल जुलूस, जानें पुरी ख़बर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857133

Pratapgarh news: कांग्रेस की ओर से निकला मशाल जुलूस, जानें पुरी ख़बर

Pratapgarh latest news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक सप्ताह पहले प्रॉपर्टी डीलर मुस्तफा होटल वाला की आत्महत्या प्रकरण की गूंज अभी तक सुनाई दे रही है. मशाल जुलूस में बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग शामिल हुए. 

Pratapgarh news: कांग्रेस की ओर से निकला मशाल जुलूस, जानें पुरी ख़बर

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक सप्ताह पहले प्रॉपर्टी डीलर मुस्तफा होटल वाला की आत्महत्या प्रकरण की गूंज अभी तक सुनाई दे रही है. आज विधायक रामलाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेस की ओर से मशाल जुलूस निकाला गया और सूरज पोल चौराहे पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. मशाल जुलूस में बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग शामिल हुए. इस मामले में पुलिस भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है साथ ही तत्कालीन भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सहित पांच आरोपियों की तलाश जारी है.

 यह भी पढ़े- Jaipur News : संदेश सिंगालकर का बड़ा बयान, बोले- क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है?

शहर के किला परिसर से आज विधायक रामलाल मीणा के नेतृत्व में मुस्तफा होटल वाला को श्रद्धांजलि देने के लिए मशाल जुलूस निकाला गया. बड़ी संख्या में शामिल कांग्रेस पदाधिकारी और सर्व समाज के लोग शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए सूरजपोल चौराहे पर पहुंचे. यहां पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि भूमाफियों एवं भाजपा नेताओं के गठजोड़ के चलते मुस्तफा होटल वाला को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा .भाजपा नेताओं के साथ मिलकर आरोपियों ने जिस तरह से मुस्तफा को प्रताड़ित किया और आत्महत्या के लिए मजबूर किया वह निंदनीय है. पुलिस इस मामले में भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

 यह भी पढ़े-  हर रोज इस समय खाएं बस 2 आंवला, चंद दिनों में सुधर जाएगी चेहरे की रंगत

उन्होंने विश्वास जताया कि पुलिस तत्कालीन भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सहित बाकी के आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करेगी. इस दौरान वक्ताओं ने इस मामले में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की सराहना करते हुए मुस्तफा को श्रद्धासुमन अर्पित किए. गौरतलब है कि बीती 30 अगस्त को शहर के प्रॉपर्टी डीलर और ठेकेदार मुस्तफा होटल वाला को विषाक्त सेवन के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई थी. जांच के बाद सामने आया कि मुस्तफा को भाजपा नेताओं और कुछ बदमाशो ने प्रताड़ित किया और आत्महत्या के लिए मजबूर किया.

Trending news