प्रतापगढ़: फायरिंग के तीन आरोपियों को 14 घंटे में किया गिरफ्तार, पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737925

प्रतापगढ़: फायरिंग के तीन आरोपियों को 14 घंटे में किया गिरफ्तार, पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद

प्रतापगढ़ न्यूज: फायरिंग के तीन आरोपियों को 14 घंटे में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़: फायरिंग के तीन आरोपियों को 14 घंटे में किया गिरफ्तार, पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद

Pratapgarh: छोटीसादड़ी पुलिस ने एक युवक पर पिस्टल से जानलेवा हमले के तीन आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार किया है. तीनों से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए है.

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधीक्षक अमितकुमार ने बताया कि थाना प्रभारी गोपालसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने यह कार्रवाई की है. प्रकरण के अनुसार मंगलवार को अंकित कुमार जाट निवासी सुबी ने रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि वह 12 जून को रात में करीब साढ़े 3 बजे घर पर था.

इस दौरान उसके घर के बाहर एक लक्जरी जीप आई जिसमें उसका जीजा भगतसिंह , विक्रम पुरोहित मध्यप्रदेश व किशोर पुत्र घरवरसिह आंजना निवासी सुबी सवार थे. जिसमें से जीजा भगतसिंह ने पिस्टल से से फायरिंग करने लगा. इस दरवाजे बन्द करके अपनी जान बचाई. बाहर से पिस्टल से करीब 5-6 राउण्ड फायर किए. जान से मारने की नियत से धमकियां दी. 

 जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज

कुछ समय बाद ये तीनों ही अपने गाड़ी लेकर भाग गए. फायरिंग के निशान घर पर स्पष्ट दिखाई दे रहे है. इस पर पुलिस ने जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया. घटना की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया गया.

कारतूस के खाली केस को जब्त  

मौके पर फायर किए गए कारतूस के खाली केस को जब्त किए. आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेजी गई. पुलिस टीमों ने आरोपी भगतसिंह, विक्रम व नन्द किशोर को 24 घण्टे के भीतर डिटेन कर गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के निशानदेही पर कार को भी जब्त की गई. 

पूछताछ में सामने आया कि अंकित और उसके परिजनों को जान से मारने की नियत से फायर किया गया. जिस पिस्टल से फायर किया गया, उक्त पिस्टल मय दो जिन्दा कारतूस को बरादम किया गया. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. तीनों को 17 जून तक पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है. घटना के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Trending news