Pratapgarh News: तस्कर के पास मिला हजारों का अफीम डोडा और चूरा, किए जप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1927650

Pratapgarh News: तस्कर के पास मिला हजारों का अफीम डोडा और चूरा, किए जप्त

Pratapgarh latest News: राजस्थान में चुनावी मौसम है, आचार संहिता लगी हुई है, और हर आवाजाही पर पुलिस के साथ-साथ प्रशासन की पैनी नजर बनी हुई है. तो इस वजह से हर जगह सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं.  इसी दौरान प्रतापगढ़ में पुलिस कार्रवाई करते हुए  युवक के पास से  12 किलो अफीम, डोडा, चूरा जप्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. 

फाइल फोटो

Pratapgarh  News: राजस्थान में चुनावी मौसम है, आचार संहिता लगी हुई है, और हर आवाजाही पर पुलिस के साथ-साथ प्रशासन की पैनी नजर बनी हुई है. तो इस वजह से हर जगह सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं.  इसी दौरान प्रतापगढ़ में पुलिस कार्रवाई करते हुए, नाकाबंदी के दौरान एक युवक पर संदेह होने पर उसकी तलाशि ली गई. तो युवक के पास से अफीम, डोडा, चूरा जप्त किया गया. और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया. 

यह भी पढ़े: रामगढ़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निशुल्क चिकित्सा शिविर, हुए ये जांच

आपको बता दें कि तस्कर नीमच से सूरत जा रही एक निजी ट्रेवल्स की बस में सवार था.और उसके पास से  12 किलो अफीम, डोडा, चूरा बरामद किया गया. जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हिए, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी है.

हथूनिया थाना अधिकारी शंभूसिंह झाला ने बताया, कि जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत. राजपुरिया बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान नीमच से सूरत की ओर जा रही अशोक ट्रेवल्स की बस को रुकवा कर तलाशी ली गई. तो उसमें एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध लगी.

यह भी पढ़े: जोधपुर रेंज के महानिरीक्षक पहुंचे जैसलमेर, अधिकारीयों को दिया यह 

पूछताछ में उसने अपना नाम जोधपुर निवासी कैलाश विश्नोई बताया. उसके पास रखे बैंग की तलाशी ली गई तो, उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था. जिसका वजन किया गया तो वह 12 किलो निकला. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा को जप्त कर लिया. और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले में अब यह जानकारी जुटाने में लगी है की तस्कर अफीम डोडा चूरा हुआ कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था.

Trending news