प्रतापगढ़ न्यूज: पांच लाख रुपए का चोरी का सामान बरामद, आरोपी चढ़ा पुलिस की हत्थे
Advertisement

प्रतापगढ़ न्यूज: पांच लाख रुपए का चोरी का सामान बरामद, आरोपी चढ़ा पुलिस की हत्थे

प्रतापगढ़ न्यूज: पांच लाख रुपए का चोरी का सामान पुलिस ने बरामद किया है. साथ ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.मामले की जांच की जा रही है.

प्रतापगढ़ न्यूज: पांच लाख रुपए का चोरी का सामान बरामद, आरोपी चढ़ा पुलिस की हत्थे

प्रतापगढ़ न्यूज: अरनोद कोटड़ी पुलिस ने चोरी का सामान बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 22 दिसंबर को परमजीत बधाला निवासी ढाणी बधाला श्रीमाधोपुर जिला नीम का थाना ने रिपोर्ट दी थी. 

रिपोर्ट में बताया कि वह द विजन हाउस टेलिकॉम कम्पनी जयपुर में मोबाइल टॉवर बनाने के कार्य ठेके पर लेकर सिविल कार्य करता है. कम्पनी का मोबाइल टॉवर बनाने की साइड ग्राम भचुण्डला में निर्माणाधीन थी. वह साइड का कार्य देख कर एक दिसंबर को घरेलू कार्य व अन्य साइडों का विजिट करने के लिए हरियाणा की तरफ गया था. जब 20 दिसंबर को कम्पनी सुपरवाइजर भचुण्डला से अन्य साइड पर सामान शिफ्ट करने व मोबाईल टॉवर का अन्य कार्य करने के लिए आए तो साइड पर मोबाइल टॉवर का कोई भी सामान नहीं मिला. जिस पर कम्पनी सुपरवाइजर ने उसे सूचना दी. 

पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और अनुसंधान शुरू किया. पुलिस की ओर से इस संबंध में पता लगाया गया. आस पड़ोस के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक किए व तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर दिलीपसिंह (पुत्र रघुवीरसिंह राजपूत निवासी गुराई थाना नगर फोट जिला टोंक) और शोएब (पुत्र मोहम्मद युनुस भाटी निवासी छीपापुरा तेली गली जावरा थाना जावरा सीटी जिला रतलाम एमपी) को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news