Rajsamand News: पुलिस को चोर दे रहे खुली चुनौती,कृषि उपज मंडी में चोरी का मामला आया सामने,CCTV में कैद हुए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225619

Rajsamand News: पुलिस को चोर दे रहे खुली चुनौती,कृषि उपज मंडी में चोरी का मामला आया सामने,CCTV में कैद हुए चोर

Rajsamand News: पुलिस को चोर खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. कृषि उपज मंडी में चोरी का मामला सामने आया है. CCTV में चोर कैद हो गए.

Rajsamand News: पुलिस को चोर दे रहे खुली चुनौती,कृषि उपज मंडी में चोरी का मामला आया सामने,CCTV में कैद हुए चोर

Rajsamand News: राजसमंद सर्किल में दिन-ब-दिन चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कभी बाइक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहा है तो कभी दुकान के गल्ले से रुपए चोरी होने का सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहा है. बता दें कि कांकरोली थाना इलाके में स्थित कृषि उपज मंडी की एक दुकान में देर रात के समय तीन से चार नाबालिग बच्चों ने धावा बोला और दुकान के गल्ले से लगभग 15 हजार रुपए चुराकर फरार हो गए.

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि ये छोटे छोटे बच्चें बिना किसी डर के देर रात में दुकान में घुसे और गल्ले में रखी नगदी पर हाथ साफ करके फरार हो गए. ऐसे में सुबह दुकान मालिक को दुकान आने पर चोरी की वारदात का पता चला. इसके बाद दुकानदार ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो इन नाबालिग बच्चों द्वारा चोरी करने का पता चला. दुकानदार ने बच्चों की पहचान करने के बाद इन्हें पकड़ा और बच्चों के पिता को इसकी सूचना दी.

इस पर बच्चों के पिता ने दुकानदार को बताया कि मेरे आने पर इन्हें मेरे ही सुपुर्द करना नहीं तो यह भाग जाएंगे पिछले ​तीन दिनों से यह घर पर नहीं आए हैं और यह नशे की लत में पड़ गए हैं. कृषि उपज मंडी में बच्चों के पिता के पहुंचने पर बच्चों को दुकानदारों ने उनके पिता के सुपुर्द किया. तो वहीं बच्चों द्वारा गल्ले से चुराए हुए 15 हजार रुपए में से 9 हजार रुपए बरामद हो गए हैं. अपको बता दें कि यह नाबालिग बच्चे शहर के राजनगर थाना इलाके और कांकरोली थाना इलाके में पूरी तरह से सक्रिय हैं और पलक झपकते ही अपना काम कर जाते हैं.

आखिर अब सवाल यह उठ रहा है कि यह बच्चें किसके इशारे पर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, तो वहीं मीडिया से बात करते हुए मंडी दुकानदार नारायण गुर्जर ने बताया कि मंडी समिति को कई बार अवगत करवाया जा चुका है यह यहां की सबसे बड़ी मंडी है यहां पर पूरे चौकीदारों की व्यवस्था की जाए. उन्होंने बताया कि मंडी समिति द्वारा 8 चौकीदारों की व्यवस्था की हुई है लेकिन दो ही चौकीदार यहां अभी लगे हुए हैं.

Trending news