Lok Sabha chunav 2024: भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225662

Lok Sabha chunav 2024: भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल

Lok Sabha chunav 2024: भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़क गए. विधायक बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Lok Sabha chunav 2024: भाजपा विधायक  BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद सभी को परिणामों का इतंजार है. राजस्थान में दो चरणों में मतदान हुआ. 4 जून को परिणाम आएंगे. वहीं लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.जोधपुर के शेरगढ़ से विधायक बाबू सिंह राठौड़  इस वीडियो में दंबगई करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी विधायक बाबू सिंह राठौड़ मतदान केंद्र पर तैनात BSF जवान पर बुरी तरह से भड़क रहे हैं. साथ ही उन्हें देख लेने की धमकी भी दे रहे हैं. हालांकि ये एक वायरल वीडियो है. जिसकी ZEE राजस्थान की टीम पुष्टि नहीं करती है.

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बाबू सिंह राठौड़ का कहना है कि  यह वीडियो उनके पोलिंग बूथ का ही है. विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने कहा कि वह सुबह साढ़े 10 बजे के करीब वोट डालने के लिए गए. इस समय उनसे कुछ वोटर्स ने कहा कि उन्हें मतदान नहीं करने दिया जा रहा है. वोटर्स ने विधायक से कहा कि बीएसएफ जवान और पुलिसकर्मी आधार कार्ड देख कर ही उन्हें वापस भेज रहे हैं, इसलिए वह वोट नहीं कर पा रहे हैं.

बता दें कि  13 निर्वाचन क्षेत्रों में अनंतिम रूप से 64.6% मतदान हुआ है. हांलांकि ये आंकड़ा 2019 के मुकाबले कम है.  साल 2019 की बात करें तो इन क्षेत्रों में 68.42% मतदान हुआ था. वहीं कोटा और बाड़मेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में वर्ष 2019 की तुलना में मतदान प्रतिशत बढ़ा है.2019 की बात करें तो कोटा में 70.22% मतदान हुआ था लेकिन इस बार कोटा में  71.42% मतदान हुआ है. बाड़मेर की बात करें तो 2019 में  73.3% मतदान हुआ था, इस बार इस क्षेत्र में 74.25% मतदान हुआ है.

Trending news