10 दिन पहले हुआ था किसान की झोपड़ी से चांदी का कड़ा चोरी, मिलते ही आंखे हुई नम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824720

10 दिन पहले हुआ था किसान की झोपड़ी से चांदी का कड़ा चोरी, मिलते ही आंखे हुई नम

pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की धमोतर थाना पुलिस ने चांदी का कड़ा चुराने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. 10 दिन पहले खेत पर कृषि कार्य में व्यस्त किसान की झोपड़ी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. 

10 दिन पहले हुआ था किसान की झोपड़ी से चांदी का कड़ा चोरी,  मिलते ही आंखे हुई नम

pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की धमोतर थाना पुलिस ने चांदी का कड़ा चुराने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. 10 दिन पहले खेत पर कृषि कार्य में व्यस्त किसान की झोपड़ी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इलाके में हुई चोरी की अन्य वारदातों में भी यह शामिल है. धमोतर थाना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले 3 अगस्त को धमोतर निवासी चंपालाल मेघवाल ने प्रकरण दर्ज करवाया कि कलासिया निवासी धीरज मीणा के साथ वह अपने खेत पर नीराई गुड़ाई का कार्य कर रहा था.

यह भी पढ़े- Rajasthan- BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, कहा- हमेशा के लिए लगने वाला है फुल स्टॉप !

 इस दौरान उसने हाथ में पहना हुआ चांदी का कड़ा खेत पर बनी झोपड़ी में एक थेली में रख दिया. कृषि कार्य करने के बाद जब वह वापस झोपड़ी की ओर जा रहा था, तो चौकड़ी निवासी शंकर बंजारा उधर से जाता हुआ दिखा. उसने झोपड़ी में जाकर देखा तो थैली में रखा चांदी का कड़ा गायब था. शैतान बंजारा की तलाश भी की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. 

यह भी पढ़े- बिकिनी की जगह केवल 2 फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने काटा बवाल, लोग बोले- हद हो गई अब

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में चंपालाल ने शैतान बंजारे पर शंकर जाहिर की .पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू की और शैतान बंजारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल किया. इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया .शैतान बंजारा चोरी के और भी मामलो मैं शामिल है.पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़े- Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर चढ़ा हिंदुस्तानी रंग, लगाए- पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे!

 

Trending news