प्रतापगढ़- आरएलपी के विधायक पहुंचे धरियावद, केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा दोनों एक दूसरे पर....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1856929

प्रतापगढ़- आरएलपी के विधायक पहुंचे धरियावद, केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा दोनों एक दूसरे पर....

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद के एक गांव में महिला के साथ हुए दुराचार मामले में लगातार राजनीति बढ़ती चली जा रही है. मुख्यमंत्री गहलोत के आने के बाद अगले दिन भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल के पहुंचे.

प्रतापगढ़- आरएलपी के विधायक पहुंचे धरियावद, केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा दोनों एक दूसरे पर....

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद के एक गांव में महिला के साथ हुए दुराचार मामले में लगातार राजनीति बढ़ती चली जा रही है. मुख्यमंत्री गहलोत के आने के बाद अगले दिन भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल के पहुंचे. जिसके बाद आज आरएलपी के विधायक खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल सहित अन्य 2 विधायक प्रतापगढ़ के धरियावद पहुंचे. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि यह जो घटना हुई है उसके संदर्भ में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के निर्देशन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के व तीनों विधायक ने यहां पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया. 

यह भी पढ़े-  हर रोज इस समय खाएं बस 2 आंवला, चंद दिनों में सुधर जाएगी चेहरे की रंगत

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा की विडंबना तब नजर आई जब जब संवेदनशीलता, सामाजिक सुरक्षा, नारी सशक्तिकरण की बात करने वाली सरकार की हठधर्मिता यहां देखने को मिली है. जिस महिला के साथ यह घटना हुई वहां किसी की उपस्थिति भी नहीं होना उसे महिला को भी ऐसा लग रहा है कि उसे कहीं छुपा रखा है ताकि मीडिया को यह जो जायजा लेने आ रहे हैं उनका असली बात का पता नहीं लगे. उन्होंने कहा कि यह जो घटना है बिल्कुल झंजोर के रखने वाली घटना है. नारी सुरक्षा वह नारी स्वाभिमान की जो दोनों सरकार बात कर रही हैं चाहे केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की.

 यह भी पढ़े- Jaipur News : संदेश सिंगालकर का बड़ा बयान, बोले- क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है?

आरोप लगाते हुए कहा कि कल केंद्रीय मंत्री भी बेणेश्वर धाम पहुंचे थे लेकिन इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी वही धरियावद नहीं पहुंचे. कोई ज्यादा दूरी नहीं थी उनको भी यहां आना था. यह सब वोटो की राजनीति में यह भूल गए हैं. दोनों पार्टियों एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार को मामले की गम्भीरता को देख कर कुछ प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस के अधिकारियों को यहां तुरंत हटा देना चाहिए.

Trending news