प्रतापगढ़: पुलिस ने जिले में गुमशुदगी के 87 केसों की गुथी को सुलझाया,साइबर टीम ने की मदद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815690

प्रतापगढ़: पुलिस ने जिले में गुमशुदगी के 87 केसों की गुथी को सुलझाया,साइबर टीम ने की मदद

Pratapgarh News: पुलिस ने जिले में गुमशुदगी के 87 केसों की गुथी को सुलझा लिया है. जिले के सभी थानों और साइबर टीम की मदद इन पूरे मामलों को सुलझाने में ली गई.

प्रतापगढ़: पुलिस ने जिले में गुमशुदगी के 87 केसों की गुथी को सुलझाया,साइबर टीम ने की मदद

Pratapgarh: प्रतापगढ़ पुलिस ने जिले में दर्ज 87 गुमशुदगी के मामलों की गुथी को सुलझाते हुए 87 महिलाओं और बालिकाओं को खोज कर परिजनों को सौंपा है.

 87 गुमशुदा महिलाओं और बालिकाओं को किया दस्तयाब  

एसपी अमित कुमार ने बताया कि गुमशुदा महिलाओं को दस्तयाब कर उनके परिजनों को सुपुर्द करने संबंधी अभियान के तहत जिले के समस्त थानों और साइबर सैल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिछले दो माह में कुल 87 गुमशुदा महिलाओं और बालिकाओं को दस्तयाब कर उनके परिजनों को सौंपा है.

इनमें से 20 महिलाओं को दस्तयाब करने में साइबर सेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अभियान के दौरान साइबर सेल के तकनीकी सहयोग और थानों के अनुसंधान अधिकारी द्वारा आसुचनाओं के आधार पर दस्तयाब किया गया है. इनमें से अधिकतर महिलाएं अहमदाबाद, जोधपुर, भीलवाड़ा, महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश आदि स्थानों से दस्तयाब किया गया है. 

जिले के कुल 14 थानों से 87 गुमशुदाओं को दस्तयाब किया गया है. जिनमें से थाना प्रतापगढ़ से 9 गुमशुदा, थाना हथुनिया से 4 गुमशुदा, थाना अरनोद से 16 गुमशुदा, थाना देवगढ़ से 6 गुमशुदा, थाना धरियावद से 4 गुमशुदा, थाना पारसोला से 6 गुमशुदा, थाना धमोत्तर से 3 गुमशुदा, थाना रठांजना से 7 गुमशुदा, थाना छोटीसादडी से 8 गुमशुदा, थाना धोलापानी से 1 गुमशुदा, थाना पिपलखुंट से 7 गुमशुदा, थाना सालमगढ से 11 गुमशुदा, थाना सुहागपुरा से 5 गुमशुदा को दस्तयाब किया गया है. एसपी ने बताया की पुलिस का यह अभियान आगे भी इसी तरह जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

Trending news