प्रतापगढ़ : सरिया चोरी के मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो चोरों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802847

प्रतापगढ़ : सरिया चोरी के मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो चोरों को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ न्यूज: सरिया चोरी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने 36 घंटे में ही वारदात का पर्दाफाश किया. पुलिस ने मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रतापगढ़ : सरिया चोरी के मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो चोरों को किया गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में निर्माणाधीन एक मकान से सरिया चोरी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने 36 घंटे में ही वारदात का पर्दाफाश करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी किए गए सरिए और वारदात में काम में लिया गया टेंपो भी बरामद कर लिया है .

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

कोतवाली थाना अधिकारी भगवान लाल ने बताया कि बीती 28 जुलाई को नजरबाग निवासी सुनील तंबोली ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि शहर के बांसवाड़ा रोड स्थित तिरुपति नगर में उसका मकान बन रहा है. निर्माणाधीन मकान के बाहर लोहे के सरिए रखे हुए थे. 28 जुलाई की शाम को जब वह वहां पहुंचा तो सलिए गायब थे. आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज देखने पर पता चला कि एक लोडिंग टेंपो में दो व्यक्ति सरिए चुरा कर ले गए हैं.

वारदात में काम में लिए गए टेंपो को भी किया जब्त 

कोतवाली थाना पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे लोडिंग टेंपो के नंबर और उस पर लिखे मोबाइल नंबरों के आधार पर पुलिस ने वाटर वर्क्स रोड निवासी समरथ लबाना और एरिया पति रोड निवासी अशोक सुथार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने वारदात करना कबूल किया. इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया .बाद में इनकी निशानदेही पर चोरी किए गए लोहे के सरिए बरामद कर लिए गए. वारदात में काम में लिए गए टेंपो को भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Rajasthan Free Mobile Yojana: राजस्थान फ्री स्मार्ट फोन योजना की सूची में जांचे अपना नाम, जानिए स्मार्टफोन लेने की पूरी प्रक्रिया

Trending news