Pratapgarh: पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक,प्रधान ने कहा- सरकार की कल्याणकारी योजनाओं.....
Advertisement

Pratapgarh: पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक,प्रधान ने कहा- सरकार की कल्याणकारी योजनाओं.....

Pratapgarh news: राजस्थान के अरनोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक आज पंचायत समिति सभागार में प्रधान समरथ मीणा की अध्यक्षता में हुई. इससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक

Pratapgarh news:राजस्थान के अरनोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक आज पंचायत समिति सभागार में प्रधान समरथ मीणा की अध्यक्षता में हुई. इस मौके पर विकास अधिकारी भरतकुमार नाई, तहसीलदार नितिन मेरावत, सहायक विकास अधिकारी सम्पतलाल खटीक, उप प्रधान कैलाश भाटी भी मौजूद रहे. 

राजस्व विभाग संबंधित जानकारी दी
बैठक के दौरान विकास अधिकारी ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी. साथ ही वित्तीय वर्ष 2024-25 महानरेगा वार्षिक कार्य योजना, बीपीडीपी, जीपीडीपी प्लान का अनुमोदन भी करवाया. तहसीलदार ने राजस्व विभाग संबंधित जानकारी दी. फतेहगढ़ सरपंच भेरूलाल मीणा ने अवगत कराया कि कमलेश्वर महादेव के वहां एनिकट बना हुआ जो काफी पुराना है.

मरम्मत करवाने की मांग 
जो अब पूरी तरह से खराब हो चुका है. उसमें पानी नहीं ठहरता है. उसकी मरम्मत करवाने की मांग की गई. लालगढ़ सरपंच उदयलाल मीणा ने अरनोद से लालगढ़, चिकट से रूपाघाटी डामरीकरण को पूरा कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि यहां कार्य अधूरा है. इससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

योजनाओं के बारे में जानकारी दी
साथ ही सभी विभाग के अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग में सरकार द्वारा चलाई जारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी. प्रधान मीणा ने कहा कि सरकार की हर योजना आम जनता तक पहुंचाने का काम जनप्रतिनिधि अच्छे से निभाएं. जिससे आम गरीब को लाभ दिलाने का काम करें. इसमें विभिन्न विभागों के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:भैंस चोरी मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों पर कसा शिंकजा,9 भैंसों को रात में ले उड़े थे चोर

यह भी पढ़ें:केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का फलोदी दौरा, बोले- प्रदेश में भ्रष्टाचार अब बर्दाश्त नहीं होगा

यह भी पढ़ें: Alwar Beef Mandi पर भजनलाल सरकार की बड़ी कार्रवाई, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, पुलिस और प्रशासन पर मिलीभगत के आरोप

Trending news