प्रतापगढ़ : बस पलटने से करीब 12 से ज्यादा यात्री घायल, तीन यात्रियों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1846405

प्रतापगढ़ : बस पलटने से करीब 12 से ज्यादा यात्री घायल, तीन यात्रियों की हालत गंभीर

प्रतापगढ़ न्यूज: बस पलटने से करीब 12  से ज्यादा यात्री घायल हो गए. वहीं तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

प्रतापगढ़ : बस पलटने से करीब 12  से ज्यादा यात्री घायल, तीन यात्रियों की हालत गंभीर

Pratapgarh: छोटी सादड़ी नेशनल हाईवे 56 स्थित रामदेव जी के समीप तेज रफ्तार एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रैवल्स बस जोधपुर से प्रतापगढ़ की ओर जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस के टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलटी है.

तीन से चार यात्रियों के गंभीर घायल

घटना में करीब एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. वहीं तीन से चार यात्रियों के गंभीर होने की सूचना मिली रही है. घटना के बाद बस में बैठे यात्रियों की चीख पुकार की आवाज सुनते ही राहगीरों ने घायलों को बस से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उपचार के लिए छोटीसादड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया. 

हादसे को देख वहां खड़ा हर कोई व्यक्ति घायलों को बस से निकलवाने व उनकी मदद के लिए दौड़ पड़ा. गौरतलब है कि नेशनल हाईवे 56 पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. घटना की सूचना मिलती पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

डीग सड़क हादसे में 4 की मौत

वहीं दूसरी ओर डीग के कैथवाड़ा थाना इलाके में देर रात्रि को हुई सड़क दुर्घटना में 4 जनों की मौत हो गई है. मरने वालों में स्कूटी सवार पति-पत्नी सहित उनकी साली और कंटेनर चालक शामिल है. कंटेनर व ट्रेक्टर ट्रोली को बचाने के चक्कर मे स्कूटी कंटेनर की चपेट में आ गई है. जिससे स्कूटी सवार 3 जनों की मौके पर मौत हो गई. वहीं चौथे कंटेनर चालक ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news