प्रतापगढ़: 18 जुलाई को भारतीय जनता युवा मोर्चा, RPSC के घेराव में होंगे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782554

प्रतापगढ़: 18 जुलाई को भारतीय जनता युवा मोर्चा, RPSC के घेराव में होंगे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिलें में वर्तमान कांग्रेस शासन में विभिन्न विभागों में होने वाली भर्ति परीक्षाओं के पेपर लीक होने के मामलों को लेकर आगामी 18 जुलाई को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा किए जाने वाले आरपीएससी के घेराव में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे.

 

प्रतापगढ़: 18 जुलाई को भारतीय जनता युवा मोर्चा, RPSC के घेराव में होंगे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिलें में वर्तमान कांग्रेस शासन में विभिन्न विभागों में होने वाली भर्ति परीक्षाओं के पेपर लीक होने के मामलों को लेकर आगामी 18 जुलाई को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा किए जाने वाले आरपीएससी के घेराव में प्रतापगढ़ जिले से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे .इसको लेकर युवा मोर्चा द्वारा सुहागपुरा में बैठक का आयोजन किया गया. मोर्चा के जिला महामंत्री जितेश सोनी ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा बीते साडे 4 सालों में राजकीय सेवाओं के विभिन्न पदों के लिए आयोजित की गई भर्ती परीक्षाओं में व्यापक स्तर पर धांधली की गई. 

पेपर लीक करवाकर ऊंचे दामों पर बेचे गए

प्रभावशाली लोगों और उनके रिश्तेदारों द्वारा पेपर लीक करवाकर ऊंचे दामों पर बेचे गए. प्रदेश के युवाओं के साथ कांग्रेस सरकार द्वारा खिलवाड़ किया गया. जांच के नाम पर केवल लीपापोती की गई, इससे पूरे प्रदेश के युवाओं में आक्रोश है. भाजपा युवा मोर्चा की ओर से इस मुद्दे को लेकर आगामी 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी का घेराव किया जाएगा. पूरे प्रदेश से मोर्चा के कार्यकर्ता इस घेराव में सम्मिलित होंगे. प्रतापगढ़ जिले से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस घेराव में शामिल होकर कांग्रेस सरकार को उखाड़ने का शंखनाद करेंगे. इसको लेकर आज जिले के सुहागपुरा मंडल की बैठक का आयोजन किया गया. 

यह भी पढ़ें- जब आमने-सामने हुए वसुंधरा राजे-सचिन पायलट तो मुस्कुरा कर किया अभिवादन, सियासी गलियारे में बना चर्चा का विषय

बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला परिषद में नेता प्रतिपक्ष हेमंत मीणा ने कहा कि जिले में कांग्रेस भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इसे उखाड़ कर फेंक देगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरे जोश और नई ऊर्जा के साथ संगठन को मजबूत बनाने और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने की अपील की. बैठक में बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

REPORTER- HITESH UPADHYAY

Trending news