प्रतापगढ़: विद्युत पोल में अचानक करंट प्रवाहित होने से मजदूर की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1863261

प्रतापगढ़: विद्युत पोल में अचानक करंट प्रवाहित होने से मजदूर की मौत, एक घायल

प्रतापगढ़ न्यूज: विद्युत पोल में अचानक करंट प्रवाहित होने से मजदूर की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हो गया.ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विद्युत निगम की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है.

प्रतापगढ़: विद्युत पोल में अचानक करंट प्रवाहित होने से मजदूर की मौत, एक घायल

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में विद्युत पोल में अचानक करंट प्रवाहित होने से पास ही खड़े एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया. ग्रामीणों ने विद्युत निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया है. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

बरसात के कारण विद्युत आपूर्ति बंद 

कोतवाली थाने के जांच अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मनोहरगढ़ झापा गांव की चौपाल पर कुछ मजदूर और ग्रामीण खड़े हुए थे.यहां पास ही एक विद्युत पोल भी था, बरसात के कारण विद्युत आपूर्ति बंद थी.

अचानक विद्युत आपूर्ति चालू

अचानक विद्युत आपूर्ति चालू होने के बाद पोल में करंट प्रवाहित होने लगा और पास में खड़ा ईश्वरलाल मीणा मीणा करंट की चपेट में आ गया. उसको बचाने के लिए रमेशचंद्र गया तो वह भी झुलस गया.

दोनों को निजी वाहन से जिला चिकित्सालय पहुंचाया

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने जैसे तैसे दोनों को निजी वाहन से जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने ईश्वर को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल रमेश का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है.मृतक के पिता कैलाश ने प्रकरण दर्ज करवाया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विद्युत निगम की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है.

 सरपंच गोमालाल भी मौके पर पहुंचे और मृतक के लिए मुआवजे की मांग की

सूचना पर मनोहरगढ़ झापा के सरपंच गोमालाल भी मौके पर पहुंचे और मृतक के लिए मुआवजे की मांग की. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है.

ये भी पढ़ें-

तांबे का पानी पीते समय ना करें ये गलती, बन जाएगा जहर

साइटिका और नसों के दर्द से मिलेगा गारंटी छुटकारा!ये है फ्री इलाज

Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

Trending news