Pratapgarh news: कोटड़ी में आईजी ने थाने का किया उद्घाटन, अपराध पर लगेगा अंकुश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1833590

Pratapgarh news: कोटड़ी में आईजी ने थाने का किया उद्घाटन, अपराध पर लगेगा अंकुश

Pratapgarh news:राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कोटड़ी को हाल ही में थाना खोला गया. इसका उद्घाटन आज पुलिस महानिरीक्षक रेंज बांसवाड़ा एस परिमला और विधायक रामलाल मीणा ने किया.

Pratapgarh news: कोटड़ी में आईजी ने थाने का किया उद्घाटन, अपराध पर लगेगा अंकुश

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के अरनोद उपखंड में एमपी सीमा के पास कोटड़ी को हाल ही में थाना खोला गया. इसका उद्घाटन आज पुलिस महानिरीक्षक रेंज बांसवाड़ा एस परिमला और विधायक रामलाल मीणा ने किया.पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि जिले के कोटड़ी में नवसृजित थाना वृत्त सर्कल अरनोद की सीमा निधारित की गई. जो नवसृजित पुलिस थाना कोटड़ी मध्यप्रदेश की सीमा पर कोने एवं प्रतापगढ़ मुख्यालय से अधिक दूरी होने से नवसृजित वृत्त सर्कल अरनोद में सम्मिलित किया गया. 

उद्घाटन अवसर पर यहां सीएलजी की बैठक हुर्ई. जिसमें बताया गया कि आमजन को आसान पहुंच व अपराध निस्तारण बेहतर तरीके से होगा. जिससे अपराधियों पर तुरन्त कार्यवाही कर अपराधों पर अंकुश लगेगा. इस मौके पर डिप्टी सुदर्शन पालीवाल, थाना प्रभारी कैलाशचन्द्र आदि मौजूद रहे. इस मौके पर विधायक मीणा ने फीता काटकर उद्घाटन किया. बैठक में कानून संबंधित जानकारी दी गई. बताया कि गांव में कोई भी सदिग्ध व्यक्ति या गतिविधियां दिखाई देने पर पुलिस को सूचना दें. चुनावी साल को लेकर नियमों की पालना करने एवं ज्वलंत समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की. 

उन्होंने ग्राम वासियों को बिना किसी डर के पुलिस का सहयोग करें. किसी भी छोटे से छोटी समस्या होने पर तुरंत पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा. किसी प्रकार की अफवाह को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करें. किसी की धर्म भावनाओं का आहत नहीं करें और आपसे सौहाद्र्र बनाए रखें. समुदाय के लोगों के अपील करते हुए कहा की आपसी भाईचारा बनाए रखें और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें.

यह भी पढ़े- IAS की फैक्ट्री है राजस्थान के सवाई माधोपुर का ये गांव,एक ही परिवार में इतने आईएएस अधिकारी   

Trending news