Pratapgarh news: भारी बारिश ने पहुंचाया नुकसान, सरकारी विभागों की सुरक्षा दीवार ढही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877432

Pratapgarh news: भारी बारिश ने पहुंचाया नुकसान, सरकारी विभागों की सुरक्षा दीवार ढही

Pratapgarh news: राजस्थान के जिले भर में लगातार चार दिनों से हो रही तेज बारिश के बाद कई जगह नुकसान हुआ है. कहीं बिजली के पोल गिर गए हैं तो कहीं ट्रांसफार्मर ही जमीन पर आ गए. 

Pratapgarh news: भारी बारिश ने पहुंचाया नुकसान, सरकारी विभागों की सुरक्षा दीवार ढही

Pratapgarh news: राजस्थान के जिले भर में लगातार चार दिनों से हो रही तेज बारिश के बाद कई जगह नुकसान हुआ है. कहीं बिजली के पोल गिर गए हैं तो कहीं ट्रांसफार्मर ही जमीन पर आ गए. बिजली विभाग को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. गौरतलब है कि पीपलखूंट क्षेत्र में माही बांध के गेट खुलने के बाद से ही नदी नाले उफान पर हैं.

यह भी पढ़े- शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट

जिसके कारण नदी के किनारे बसे गांवों में काफी नुकसान हुआ है. अब लगातार चार दिनों से हो रही बारिश के बाद अब क्षेत्र में हुए नुकसान की तस्वीर सामने आने लगी हैं. पीपलखूड़ क्षेत्र में पंचायत समिति पीपलखूंट रोड क्षतिग्रस्त हो चुका है. इसी के साथ ही पीपलखूंट डाकघर व 33 केवी सब स्टेशन की चार दिवारी भी ढह गई. बस स्टैंड जाने वाली पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है जिसके कारण अब हादसे का डर बना हुआ है. 

यह भी पढ़े- राजस्थान के वो 7 बड़े नेता जिन्होंने आगे बढ़ाई राजनीति में वंशवाद की कहानी

पीपलखूंट क्षेत्र के साथ ही धरियावद क्षेत्र में भी माही नदी के आसपास बसे गांव में काफी नुकसान हुआ है. नदी के किनारे लगे विद्युत पॉल भी गिर चुके हैं. जिसके कारण कई गांवों में बिजली आपूर्ति बाधित है. भारी बारिश के कारण मुख्य रूप से नदी नालों के पास बने खेतों में फसलों को काफी नुकसान हुआ है.

 यह भी पढ़े- CID फेम Megha Gupta की बोल्ड अदाओं ने इंटरनेट पर लगाई आग, फोटोज देख मचले लोग

 

Trending news