Pratapgarh news: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1901874

Pratapgarh news: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

Pratapgarh latest news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आज मिनी सचिवालय सभागार में आयोजित की गई. जिला प्रमुख इंदिरा मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई. प्रतापगढ़ जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आज बिना किसी हंगामे के संपन्न हुई. 

Pratapgarh news: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आज मिनी सचिवालय सभागार में आयोजित की गई. जिला प्रमुख इंदिरा मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. बैठक में पक्ष और विपक्ष के कई सदस्य और विधायक रामलाल मीणा भी मौजूद रहे. प्रतापगढ़ जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आज बिना किसी हंगामे के संपन्न हुई. 

यह भी पढ़े- शादी से पहले बेटी को जरूर बता दें ये खास बातें

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बैठक के हंगामेदार रहने की संभावना थी लेकिन मात्र आधे घंटे में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा के बाद बैठक समाप्त हो गई. भाजपा से जुड़े कई जिला परिषद सदस्य बैठक में नहीं पहुंचे. जिला प्रमुख इंदिरा मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में गत बैठक की कार्रवाई का पठन एवं अनुमोदन किया गया .इस दौरान मनरेगा योजना, स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण, प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण की प्रगति पर चर्चा हुई साथ ही कृषि, शिक्षा, पेयजल ,विद्युत आदि के मुद्दों पर भी भाजपा एवं कांग्रेस के जिला परिषद सदस्यों ने अपने विचार रखें. इस दौरान विधायक रामलाल मीणा ने जिले में नवगठित ग्राम पंचायतो में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत राशन वितरण में आ रही परेशानियों का जिक्र किया.

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत पर PM का वार, कहा- मुख्यमंत्री थे गायब क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा

 जिस पर सर्वसम्मति से इन पंचायतो में राशन की दुकानों के आवंटन का प्रस्ताव पारित किया गया. बैठक में महिला एवं बाल विकास विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग आदि की विभिन्न योजनाओं पर भी चर्चा की गई. बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश नायक ,जिला परिषद सदस्य पिंकेश पटवा सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

Trending news