प्रतापगढ़ : पिता और उसके दो बेटे करते थे अफीम तस्करी, 14 लाख रुपए नगद बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762847

प्रतापगढ़ : पिता और उसके दो बेटे करते थे अफीम तस्करी, 14 लाख रुपए नगद बरामद

प्रतापगढ़ न्यूज: प्रतापगढ़ पुलिस ने अफीम तस्करी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.पुलिस ने भारी मात्रा मे अफीम जब्त की है. साथ ही 14 लाख रुपए नगद बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़ : पिता और उसके दो बेटे करते थे अफीम तस्करी, 14 लाख रुपए नगद बरामद

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तस्करी के मामले में 2 पुत्र सहित पिता को गिरफ्तार किया है. एसपी अमित कुमार ने बताया कि अरनोद थाना अधिकारी के नेतृत्व में अफीम तस्करी के मामले में दो पुत्र व पिता को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से 3 किलो अवैध अफीम व 3 कार और 5 मोटरसाइकिल के साथ 14 लाख रुपए नगद जब्त किए गए है.

तीन किलो अवैध अफीम बरामद

एसपी अमित कुमार ने बताया कि 1 जुलाई को अरनोद थाना अधिकारी मुंशी मोहम्मद को मुखबिरी के जरिए सूचना मिली की आरोपी कमलेश बैरागी अपनी कार से अवैध अफीम लेकर जाने वाला है. जिसकी सूचना पर एसएचओ अरनोद मय जाब्ते के साथ वीरावली पहुंच आरोपी कमलेश, शैलेंद्र व उनके पिता विष्णु बैरागी की तीनों कारों में से तीन किलो अवैध अफीम बरामद किया गया.

दो देसी पिस्टल तीन जिंदा कारतूस और 14 लाख रुपए नगद मिले

इसके अलावा इनके कब्जे से दो देसी पिस्टल तीन जिंदा कारतूस और 14 लाख रुपए नगद मिले हैं जो अफीम खरीद फरोख्त के रुपए हैं. साथ ही मौके पर मिले पांच मोटरसाइकिल के बारे में तीनों से पूछा गया तो संतोषप्रद जवाब नहीं देने के कारण पांचों ही मोटरसाइकिलों को जब्त किया गया. पुलिस ने इनके कब्जे से एक हिसाब की डायरी भी जब्त की है. डायरी में करोड़ों रुपयों की लेनदेन का हिसाब लिखा हुआ है. 

प्रतापगढ़ पुलिस जांच में जुटी

पुलिस की ओर से मामले में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.सूत्रों के अनुसार दोनों पुत्र व पिता ने 5 साल में अवैध तस्करी से करोड़ों रुपयों की प्रॉपर्टी भी कर ली है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

Trending news