प्रतापगढ़: सड़क खराब होने की वजह से लोगों को परेशानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753220

प्रतापगढ़: सड़क खराब होने की वजह से लोगों को परेशानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

प्रतापगढ़ न्यूज : मूंगाणा से कालीछापर तक सड़क मार्ग खराब होने से देवाक माता जाने वाले यात्री परेशान हो रहे हैं. जिला मुख्यालय को जोड़ने वाला ये मार्ग पर संबंधित विभाग की अनदेखी से खराब पड़ा है.

प्रतापगढ़: सड़क खराब होने की वजह से लोगों को परेशानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

Dhariawad,Pratapgarh: जिले में मानसून से पहले हुई बारिश ने ही सड़कों की पोल खोलना शुरू कर दी है. जिले में अधिकांश सड़कें बदहाल हो चुकी है जिसके कारण आमजन काफी परेशान है.

सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त होने से लोगों को परेशानी

जिले के धरियावद उपखंड के मुंगाणा ग्राम पंचायत से काली छापर तक सड़क मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है. इस मार्ग से रोजाना हजारों श्रद्धालु देवाक माता जाते हैं जिन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 

संबंधित विभाग ध्यान नहीं

इसी मार्ग से बांसवाड़ा व डूंगरपुर जिले से भी कई लोग गुजरते हैं. गौरतलब है कि यही मार्ग ग्रामीण इलाकों से जिला मुख्यालय को भी जोड़ता है. फिर भी लंबे समय से क्षतिग्रस्त इस मार्ग पर संबंधित विभाग ध्यान तक नहीं दे रहा है. 

रोजाना हो रहे कई हादसे

बारिश के बाद से पूरे मार्ग में कीचड़ फैलने के कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है.विभाग की अनदेखी के कारण इस मार्ग पर रोजाना कई हादसे हो रहे हैं. संबंधित विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस मार्ग के लिए अभी कोई बजट नहीं है ना ही इस मार्ग के लिए अभी कोई सेंसन जारी हुई है.

बड़े आंदोलन की चेतावनी

संबंधित विभाग व जनप्रतिनिधियों की अनदेखी के कारण लोगों में रोष फैल रहा है. लोगों ने कहा कि जल्द इस मार्ग की सुध नहीं ली गई तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. मौसम विभाग की माने तो इस महीने के अंत तक मानसून राजस्थान में दस्तक दे सकता है. ऐसे में इस बार अच्छी बारिश की संभावना जताई जा रही है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Trending news