Pratapgargh news: करणी सेना की जिला स्तरीय बैठक, जल्द उदयपुर में होने वाली है न्याय अधिकार महासभा आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812842

Pratapgargh news: करणी सेना की जिला स्तरीय बैठक, जल्द उदयपुर में होने वाली है न्याय अधिकार महासभा आयोजित

Pratapgargh today news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में अंबिका बाणेश्वरी राजपूत छात्रावास में आज करणी सेना की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में आगामी 23 सितंबर को उदयपुर में आयोजित होने वाली न्याय अधिकार महासभा में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के शामिल होने पर चर्चा की गई.

Pratapgargh news: करणी सेना की जिला स्तरीय बैठक, जल्द उदयपुर में होने वाली है न्याय अधिकार महासभा आयोजित

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में अंबिका बाणेश्वरी राजपूत छात्रावास में आज करणी सेना की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में आगामी 23 सितंबर को उदयपुर में आयोजित होने वाली न्याय अधिकार महासभा में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के शामिल होने पर चर्चा की गई. बैठक में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाडीया , मेवाड़ क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष विश्वजीत सिंह जाजली और छात्रावास संरक्षक दिग्विजयसिंह चिकलाड़ भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़े- Jaipur News: सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन, बातचीत हुई लीक!

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाडीया ने बताया कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने, प्रदेश में क्षत्रिय कल्याण बोर्ड का गठन करने, टीएसपी क्षेत्र में सामान्य वर्ग को पंचायत राज में आरक्षण दिए जाने, जातिगत आरक्षण को समाप्त कर आर्थिक आधार पर आरक्षण प्रदान करने, गौ माता को राष्ट्रीय माता दर्जा देने सहित 17 सूत्रीय मांगों को लेकर करणी सेना की ओर से आगामी 23 सितंबर को उदयपुर में न्याय अधिकार महासभा का आयोजन होगा. 

यह भी पढ़े-  ‘जवान’ का गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का Video लीक, देखें शाहरुख-नयनतारा का रोमांटिक अंदाज

जिसमें बड़ी संख्या में प्रतापगढ़ जिले से भी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे. इसकी तैयारियों को लेकर आयोजित की गई इस बैठक में पोस्टर का भी विमोचन किया गया. यहां पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने महासभा में शामिल होने का संकल्प दोहराया और नारेबाजी की .सलाडीया ने कहा कि सरकार उनकी इन मांगों पर त्वरित कार्यवाही करें. बैठक में करनी सेना, मेवाड़ क्षत्रिय महासभा सहित कई राजपूत संगठनों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. इसके पहले अतिथियों का स्थानीय पदाधिकारियों द्वारा फूल मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया गया.

यह भी पढ़े- दिव्या मदेरणा ने समदड़ी सहकारी समिति व्यवस्थापक पर हुए हमले को लेकर फिर पुलिस-प्रशासन को घेरा

Trending news