Pratapgargh news: भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी की जिला स्तरीय बैठक, महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812816

Pratapgargh news: भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी की जिला स्तरीय बैठक, महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर चर्चा

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित सामुदायिक भवन में आज भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में आगामी 20 अगस्त को जयपुर में होने वाले सामाजिक न्याय महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.

Pratapgargh news: भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी की जिला स्तरीय बैठक, महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर चर्चा

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित सामुदायिक भवन में आज भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में आगामी 20 अगस्त को जयपुर में होने वाले सामाजिक न्याय महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान प्रदेश में दलित,आदिवासियों और अल्पसंख्यकों पर बढ़ते अत्याचार को लेकर सरकार की आलोचना भी की गई, और भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष गोविंद मेघवाल ने बताया कि आगामी 20 अगस्त को जयपुर में सामाजिक न्याय महासम्मेलन का आयोजन होगा. 

यह भी पढ़े- Jaipur News: सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन, बातचीत हुई लीक!

इसमें प्रतापगढ़ जिले से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए हाउसिंग बोर्ड सामुदायिक भवन में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. जिसको संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव सुनील भारती ने कहा कि प्रदेश में दलितों, अल्पसंख्यकों और आदिवासियों पर अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में पहलवानों सहित मां बहनों के साथ व्यभिचार और बलात्कार बढ़ रहे है. 

यह भी पढ़े-  ‘जवान’ का गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का Video लीक, देखें शाहरुख-नयनतारा का रोमांटिक अंदाज

आरोपी सांसदों और नेताओं को संरक्षण प्रदान किया जा रहा है. ऐसे में भीम आर्मी सभी के संरक्षण के लिए सामाजिक न्याय महासम्मेलन का आयोजन कर रही है. जिसके लिए पूरे प्रदेश सहित प्रतापगढ़ जिले से भी सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे. बैठक में बड़ी संख्या में भीम आर्मी से जुड़े कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

REPORTER- HITESH UPADHYAY

यह भी पढ़े-  दिव्या मदेरणा ने समदड़ी सहकारी समिति व्यवस्थापक पर हुए हमले को लेकर फिर पुलिस-प्रशासन को घेरा

 

Trending news