प्रतापगढ़ न्यूज: समाज सेवी के सुसाइड का मामला, 6 लोगों को किया गया डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1850505

प्रतापगढ़ न्यूज: समाज सेवी के सुसाइड का मामला, 6 लोगों को किया गया डिटेन

प्रतापगढ़ न्यूज: व्यवसायी व समाज सेवी आत्महत्या मामले में आधा दर्जन से अधिक लोगों को डिटेन किया गया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़ न्यूज: समाज सेवी के सुसाइड का मामला, 6 लोगों को किया गया डिटेन

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर के एक व्यवसायी व समाजसेवी ने सुबह अपने घर में विषाक्त सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां पुलिस को वीडियोग्राफी में अपने बयान दिए. वहीं सुसाइड नोट भी मिला. खुद ने आत्महत्या करने के कारण भी मोबाइल में वीडियो के माध्यम से बताया. इसके बाद उसकी मौत हो गई. 

कई भूमाफिया भी शामिल 

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को डिटेन किया है. सूत्रों के मुताबिक डिटेन में जिले के कई भूमाफिया भी शामिल हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक अमितकुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ निवासी मुस्तफा बोहरा होटल वाला की बुधवार अलसुबह उसके घर में तबीयत खराब हो गई. उसे उल्टियां होने की शिकायत पर परिजन जिला चिकित्सालय ले गए. सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां पर मुस्तफा के बयान दर्ज किए गए. इसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर कई परिजन और परिचित जिला चिकित्सालय पहुंचे. स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. पुलिस ने मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बयानों के वीडियो, सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामना आया है कि मृतक गत कई दिनों से भू-माफियाओं के आतंक से परेशान था. वहीं गत तीन दिनों से वह शहर से भी बाहर था. परिचितों को फोन कर मदद की गुहार भी लगा रहा था. पुलिस ने फोन को कब्जे में लिया है. पुलिस ने शाम तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को डिटेन किया है. वहीं अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news