प्रतापगढ़- राजस्थान में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी - MLA गामित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1843208

प्रतापगढ़- राजस्थान में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी - MLA गामित

Pratapgarh today news: भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया. आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय प्रवासी विधायक जयराम गामित ने केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं राजस्थान प्रदेश की सरकार की विफलताओं को बताया.

प्रतापगढ़- राजस्थान में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी - MLA गामित

Pratapgarh news: भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया. आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय प्रवासी विधायक जयराम गामित ने केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं राजस्थान प्रदेश की सरकार की विफलताओं को बताया. प्रेस वार्ता को प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल ने गहलोत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में हो रहे भ्रष्टाचार को बताया. भाजपा मीडिया प्रभारी गोपाल धाभाई ने बताया कि पार्टी के प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल ने कहा कि राजस्थान की गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार आमजन को राहत पहुंचाने की योजनाओं में भी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार कर जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. 

यह भी पढ़े- Pini Village : इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!

फूड पैकेट योजना में लोगों को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक फूड वितरण कर रही है, फूड वितरण में आमजन को मिलने वाली सामग्री में मिर्ची, हल्दी, धनिया, नमक तथा अन्य घटिया क्वालिटी के दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोबाइल वितरण में भी बड़े घोटाले की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. पोरवाल ने कहा कि राजस्थान को बिजली फ्री में देने वाली कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को बिजली से मुक्त कर दिया है और प्रदेशवासी कई कई घंटे बिजली से महरूम हो रहे हैं. केंद्रीय प्रवासी विधायक जयराम गामित ने कहां कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और प्रतापगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा. 

यह भी पढ़े- सिविल लाइन से प्रताप सिंह खाचरियावास के खिलाफ टिकट दावेदारी ठोकने की तैयारी में मेयर मुनेश गुर्जर

सात दिन के विधानसभा के प्रवास के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें आमजन और कार्यकर्ताओं ने बताया की प्रतापगढ़ विधानसभा में कांग्रेस के स्थानीय विधायक और उनके जनप्रतिनिधियों ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है . गामित ने कहा कि प्रदेश में एवं विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी का मजबूत जन आधार है और क्षेत्र की जनता इन पांच सालों में कांग्रेस के विधायक और इसके जनप्रतिनिधियों के भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है तथा बदलाव के लिए विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है.

Trending news