प्रतापगढ़- हत्या के मामले में आक्रोशित गुर्जर समाज ने बारावरदा गांव बंद रख किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877560

प्रतापगढ़- हत्या के मामले में आक्रोशित गुर्जर समाज ने बारावरदा गांव बंद रख किया विरोध प्रदर्शन

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक युवती का अपहरण कर उसकी हत्या के मामले में आक्रोशित गुर्जर समाज ने आज बारावरदा गांव में बंद का ऐलान किया है. समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए गांव में जुलूस निकाला.

प्रतापगढ़- हत्या के मामले में आक्रोशित गुर्जर समाज ने बारावरदा गांव बंद रख किया विरोध प्रदर्शन

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक युवती का अपहरण कर उसकी हत्या के मामले में आक्रोशित गुर्जर समाज ने आज बारावरदा गांव में बंद का ऐलान किया है. समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए गांव में जुलूस निकाला और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की. गांव के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद है. कानून और व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है.साथ ही समाज के लोगों के साथ वार्ता भी पुलिस द्वारा की जा रही है. इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को डिटेन कर लिया गया है.

दरअसल बारावरदा गांव की एक यूवती गत 14 सितंबर को लापता हो गई थी. इस विषय में परिजनों की ओर से पुलिस को बताया गया कि वह अंतिम बार गांव के कमलेश टेलर के साथ देखी गई थी. उसके बाद कमलेश टेलर भी यहां नज़र नहीं आया. तीन दिन बाद युवती का शव दिवाक माता के जंगलों में मिला. परिजनों ने कमलेश टेलर के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज करवाया बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया. मामले के सामने आने के बाद आक्रोशित गुर्जर समाज ने आज जिला मुख्यालय पर मोन जुलूस निकालने और बारावरदा बंद का ऐलान किया है. 

यह भी पढ़े- शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट

बंद के मद्देनजर गांव के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद है साथ ही कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया है. समाज के लोगों की मांग है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और उसे फांसी दी जाए. साथ ही मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा भी मिले. एसपी अमित कुमार ने बताया कि मामले के आरोपी कमलेश टेलर को डिटेन कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी .फिलहाल समाज के लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए पुलिस समझाइश कर रही है.

 

Trending news