प्रतापगढ़ न्यूज: अरनोद मार्ग पर सुबह हुए सड़क हादसे में 20 से 25 लोग हुए घायल, इलाज जारी
Advertisement

प्रतापगढ़ न्यूज: अरनोद मार्ग पर सुबह हुए सड़क हादसे में 20 से 25 लोग हुए घायल, इलाज जारी

प्रतापगढ़ न्यूज: अरनोद मार्ग पर सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 20 से 25 लोग घायल हो गए. सभी गंभीर घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल बताए जा रहे हैं.

प्रतापगढ़ न्यूज: अरनोद मार्ग पर सुबह हुए सड़क हादसे में 20 से 25 लोग हुए घायल, इलाज जारी

Pratapgarh: प्रतापगढ़ के अरनोद मार्ग पर आज रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में 20 से 25 लोग घायल हो गए. 5 से 6 घायलों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. घटना में घायल सभी लोग मामेरा कार्यक्रम से लौट रहे थे.

घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल

घटना के समय ट्रैक्टर में सवार ईश्वर लाल ने बताया कि उनके परिवार के लोग सेवना गांव से सुबह मामेरा कार्यक्रम से लौट रहे थे. इसी दौरान खेरोट पेट्रोल पंप के पास सुबह 6 बजे अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली की लिफ्ट उठ गई. जिससे ट्रॉली में सवार लोग नीचे गिर पड़े. घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल थे. घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

वही 5 से 6 गंभीर घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. सभी घायल आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और सेवना से मामेरा कार्यक्रम से अपने गांव बड़ीलाक लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में यह हादसा घटित हो गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. इसके साथ ही जिला अस्पताल में भी घायलों के रिश्तेदार पहुंच गए. जहां घयालों का इलाज जारी है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

यह भी पढ़ें: Rajasthan Mega Job Fair 2023: राजस्थान मेगा जॉब फेयर में नौकरियों की भरमार, 400 से अधिक कंपनियां लेंगी हिस्सा, 10 हजार पदों पर भर्ती

 

Trending news